जब 'डर्टी पिक्चर' के दौरान एक दिन में 4 सिगरेट पी जाया करती थीं विद्या बालन, बोलीं- 'मुझे खुशबू बहुत पसंद...'
Advertisement
trendingNow12221225

जब 'डर्टी पिक्चर' के दौरान एक दिन में 4 सिगरेट पी जाया करती थीं विद्या बालन, बोलीं- 'मुझे खुशबू बहुत पसंद...'

Vidya Balan: विद्या बालन इस समय प्रतीक गांधी के साथ 'दो और दो प्यार' में नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पुराने दिनों को याद किया जब वो अपनी सुपरहिट फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के दौरान सिगनेट पिया करती थीं. 

जब 'डर्टी पिक्चर' के दौरान एक दिन में 4 सिगरेट पी जाया करती थीं विद्या बालन

Vidya Balan Smoked 4 Cigarettes In A Day: विद्या बालन इन दिनों शिरशा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी 'दो और दो प्यार' में प्रतीक गांधी के साथ नजर आ रही हैं. इस फिल्म में उन दोनों के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति ने भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान उस समय को याद किया जब उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था.

उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए बेबाक होना पड़ा था. विद्या ने ये भी बताया कि फिल्म के बाद उन्हें स्मोकिंग की आदत पड़ गई थी और वे दिन में एक या दो नहीं... बल्कि चार-चार सिगरेट पी जाया करती थीं. हाल ही में एक चैट में जब समधीश भाटिया ने विद्या बालन से पूछा, 'क्या वह सिगरेट पीती हैं'? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, 'नहीं, मैं नहीं पीती. हालांकि, मुझे स्मोकिंग करना पसंद है. मुझे हमेशा से ये बहुत पसंद था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या को बहुत पसंद है स्मोकिंग

एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे बताया, 'अगर आपने मुझसे ये कहते कि सिगरेट से आपको कोई नुकसान नहीं होगा, तो मैं स्मोकिंग करने वाली बन जाती. मुझे उसके धुएं की गंध बहुत पसंद है. यहां तक ​​कि कॉलेज के दिनों में बस स्टॉप पर भी मैं स्मोकिंग करने वाले लोगों के बगल में खड़ी रहती थी'. फिर उनसे पूछा गया, 'क्या उनकी लाइफ में ऐसा कोई दौर था जब वे स्मोकिंग करती थीं'? इसके जवाब में विद्या ने बताया, 'हां, दौर चल रहा है. 'द डर्टी पिक्चर' के बाद स्मोकिंग की आदत लग गई थी'. 

लारा दत्ता पर 'मोटी-बुड्ढी' जैसे भद्दे कमेंट्स करते हैं ट्रोल्स, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

एक दिन में पीती थी 4 सिगरेट 

विद्या ने खुलासा किया कि फिल्म खत्म होने के बाद वह एक दिन में दो से चार सिगरेट पीती थीं. वहीं, अगर विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ मच अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' में एक बार फिर मंजुलिका के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनके अलावा तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक, माधुरी दीक्षित को भी फिल्म में भूत का किरदार निभा सकती हैं. हालांकि, इसको लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Trending news