Video: सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने जमकर बहाया जिम में पसीना, फिटनेस देख फैंस बोले 'वाह'
Advertisement
trendingNow12162596

Video: सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने जमकर बहाया जिम में पसीना, फिटनेस देख फैंस बोले 'वाह'

Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor Gym Video: सारा अली खान और जान्हवी कपूर बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों मस्ती करने के साथ एक साथ फिटनेस के लिए जिम भी करती हैं. हाल ही में दोनों एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक साथ एक्सरसाइज करती दिख रही हैं. 

Video: सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने जमकर बहाया जिम में पसीना, फिटनेस देख फैंस बोले 'वाह'

Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor Gym Video: बॉलीवुड सितारों के लिए फिटनेस का ख्याल रखना बहुत जरूरी होता है. यही कारण है कि सेलेब्स अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होते हैं. खासतौर पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जैसी एक्ट्रेस फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. दोनों को कई बार एक साथ भी जिम में पसीना बहाते हुए देखा जा चुके हैं. सारा और जान्हवी का एक नया वीडियो पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर छाया हुआ है. फिटनेस के लिए दोनों की मेहनत देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं. 

सारा और जान्हवी का वीडियो

सामने आए वीडियो में दोनों एक्ट्रेस एक साथ एक्सरसाइज करती नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके साथ एक ट्रेनर भी दिख रही हैं. फिगर और बॉडी वेट को ध्यान रखने के लिए सारा अली खान और जान्हवी अक्सर जिम में नजर आती हैं. दोनों को एक साथ एक्सरसाइज करते देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं और तारीफ करते दिख रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इंटरनेट पर छा गया है वीडियो

देखते ही देखते सारा और जान्हवी का यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की तारीफ कर हैं. एक्सरसाइज करते वक्त भी दोनों ही एक्ट्रेस का फिगर शानदार नजर आ रहा है. बता दें कि सारा और जान्हवी पहली बार एक साथ जिम में पसीना नहीं बहा रही हैं. दोनों के पहले भी कई बार एक साथ एक्सरसाइज करते हुए वीडियो सामने आ चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सारा और जान्हवी की दोस्ती

बता दें कि सारा अली खान और जानह्वी कपूर अच्छी दोस्त हैं. सारा ने कॉफी विद करण 8 में बताया था कि दोनों गोवा में दोस्त बनी थी. दोनों के कॉमन फ्रेंड भी थे. इसी वजह से उनकी बीच बातचीत शुरू हुई. एक्ट्रेस को अक्सर एक साथ पार्टी करते हुए भी देखा जाता है. 

Trending news