प्रभास-दीपिका की Kalki 2898 AD के लिए फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजार, 6 जून को देगी सिनेमाघरों में दस्तक
Advertisement
trendingNow12224871

प्रभास-दीपिका की Kalki 2898 AD के लिए फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजार, 6 जून को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

प्रभास और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' पहले अगले महीने मई में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, किन्हीं कारणों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को थोड़ा और आगे बढ़ा दिया गया है. इसलिए अब इस फिल्म के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा.

प्रभास-दीपिका की Kalki 2898 AD इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Kalki 2898 AD New Release Date: प्रभास और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' पहले अगले महीने मई में रिलीज होने वाली थी. हालांकि, किन्हीं कारणों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को थोड़ा और आगे बढ़ा दिया गया है. इसलिए अब इस फिल्म के लिए फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा. जी हां, हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है, जिसको नए पोस्टर के साथ शेयर किया गया है. 

फिल्म अब जून में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी किया है, जिसके साथ फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस की गई है, जो 6 जून, 2024 है. इसलिए फिल्म के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस को एक महीने और इंतजार करना होगा. हाल ही में Kalki 2898 AD के एक्स ऑफिशियल हैंडल पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसके साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. 

'कल्कि 2898 एडी' की नई रिलीज डेट जारी

प्रभास और दीपिका की मच अवेटेड फिल्म Kalki 2898 AD के नए पोस्टर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सभी ताकतें 27-06-2024 पर बेहतर कल के लिए एक साथ आती हैं'. वहीं, जारी किए गए पोस्टर में प्रभास अपने किरदार भैरव के लुक में पोज देते नजर आ रहे हैं. उनके साथ दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं. पोस्टर में सभी काफी सीरियस लुक देते नजर आ रहे हैं. वहीं, पोस्टर के साथ-साथ सभी के लुक्स को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

बड़े धमाके से पहले 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स का छोटा सरप्राइज, नया पोस्टर लॉन्च; फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

अमिताभ बच्चन बनें 'अश्वत्थामा'

हालांकि, एक-एक करके फिल्म से सभी के लुक और किरदारों के बारे में जानकारी साझा की जा रही है. कुछ दिनों पहले फिल्म में नजर आने वाले अमिताभ बच्चन के किरदार को लेकर भी बड़ा खुलासा किया गया था और बताया गया था कि वो फिल्म में 'अश्वत्थामा' के किरदार में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं, उनके लुक और अवतार को बेहद पसंद किया गया था. बता दें, इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के अलावा कमल हासन (Kamal Haasan) और दिशा पाटनी (Disha Patani) अहम रोल में नजर आने वाले हैं. 

 

Trending news