Bollywood News Live: बॉबी देओल ने बताया पिता धर्मेंद्र का हाल-चाल, जैकलीन की बिल्डिंग में लगी आग!
Advertisement
trendingNow12144400

Bollywood News Live: बॉबी देओल ने बताया पिता धर्मेंद्र का हाल-चाल, जैकलीन की बिल्डिंग में लगी आग!

Bollywood News in Hindi Live: ISPL के ओपनिंग डे पर अक्षय कुमार और राम चरण ने सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट मैदान में नाटू-नाटू पर खूब डांस किया. तो वहीं जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग में बीती रात आ लग गई.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Live Updates: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने राम चरण और सचिन तेंदुलकर के साथ ISPL (इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग) के ओपनिंग डे पर भी अपने स्टाइल का जलवा दिखाया है. अक्षय ने राम चरण और सचिन तेंदुलकर के साथ मिलकर ISPL ओपनिंग डे, मुंबई के एक स्टेडियम में जमकर 'नाटू-नाटू' पर डांस किया. तो वहीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग में बीती शाम यानी 6 मार्च की शाम आग लग गई थी. गनीमत यह रही कि जैकलीन के फ्लोर पर आग नहीं पहुंची थी. मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड ने स्थिति को संभाल लिया. अक्षय और जैकलीन के साथ-साथ किरण राव की 'लापता लेडीज' भी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है, फिल्म का हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपने स्टाइल में रिव्यू किया है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया के अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

07 March 2024
23:28 PM

Bhojpuri Song: खेसारी लाल के 'निम्बू खरबुजा भाईल 2' ने मचाया तहलका, देखते ही देखते वायरल हो गया गाना

Bhojpuri Song: सोशल मीडिया पर अक्सर ही खेसारी लाल यादव के गाने वायरल होते रहते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में उनका एक ऐसा ही धांसू गाना तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज देखने को मिल रहे हैं. 

fallback

 

22:58 PM

Shaitan के प्रीमियर में पति सूर्या संग ट्विनिंग करती दिखीं ज्योतिका, बेटे युग के साथ पोज देते नजर आए अजय देवगन; देखे तस्वीरें

Shaitan Premier Photos: अजय देवगन इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस साल एक्टर की बैक-टू-बैक कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शैतान' 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं. 

fallback

22:03 PM

कंफर्म! आदिल दुर्रानी ने सोमी खान संग कर लिया निकाह, राखी सावंत पर मारा ताना; बोले- ये मेरी पहली शादी है

Adil Khan Durrani: राखी सावंत के एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी ने आखिरकार बिग बॉस 12 फेम सोमी खान के साथ अपनी शादी के बारे में खुल कर बात की. साथ ही उन्होंने अपनी एक्स-वाइफ पर पर तंज कसते हुए इसको अपनी पहली शादी करार दिया. 

fallback

 

21:17 PM

'क्या आने वाला है नया मेहमान?' ट्विंकल खन्ना का टिपिकल पोस्ट देख कंफ्यूज हुए यूजर्स; लग गया सवालों को तांता

Twinkle Khanna: हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया. हालांकि, इस पोस्ट ने ज्यादातर फैंस को कंफ्यूज कर दिया है, जिसके बाद यूजर्स उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. 

19:36 PM

हर पार्टी की शान करण जौहर क्यों मिस कर गए अनंत अंबानी का फंक्शन? ये है वजह

Karan Johar: फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में ये बताया कि आखिर वो जामनगर में तीन दिन तक चले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में क्यों नहीं पहुचे. साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर प्री-वेडिंग पार्टी से राधिका मर्चेंट की ग्रैंड एंट्री की वीडियो भी शेयर की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

18:53 PM

Maidaan के ट्रेलर लॉन्च पर अजय देगवन और प्रियामणि ने अपने स्टाइल से जमाया रंग, पूरी टीम संग आई नजर; देखें तस्वीरें

Maidaan Trailer Launch: अजय देवगन काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है और काफी पसंद भी किया जा रहा है. ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं. इसी बीच ट्रेलर लॉन्च की कुछ काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

fallback

 

18:26 PM

नीता अंबानी ने पहनी बेटा-बहू के नाम वाली साड़ी, रानी हार और बालों में गजरा दे रहा रॉयल लुक 
बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की पत्नी  नीता अंबानी एक बार फिर अपने लुक की वजह से चर्चा में हैं. बीती रात हुए जामनगर में डिनर पार्टी से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह एकदम महारानी सी नजर आ रही हैं. आइए दिखाते हैं ये तस्वीरें. 

17:50 PM

Hip Hip Hurray: 26 साल पहले इस शो ने यूथ पर छोड़ी थी छाप, बच्चों के सीरियस इश्यूज पर बेस्ड थी कहानी

Tv Show Hip Hip Hurray: 90 के दौर में ऐसे कई टीवी शो आए, जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी थी. उन्हीं में से एक साल 1998 में बच्चों द्वारा फेस किए गए सीरियस इश्यू पर बेस्ट टीवी शो 'हिप हिप हुर्रे' भी था. शो बेहद ही कम समय में यूथ के बीच ट्रेंडसेटर बन गया था. 

fallback

 

16:47 PM

जब सालों तक राज कपूर के गैराज में रही थी अनिल कपूर की फैमिली, ऐसी हो गई थी हालत

Bollywood Retro: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर आज एक जाना-माना चेहरा है. हालांकि, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए एक्टर को काफी संघर्ष का सामना करना था. इतना ही नहीं, उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब एक्टर को अपने परिवार के साथ सालों तक राज कपूर के गैराज में रहना पड़ा था.

fallback

 

16:39 PM

एक्ट्रेसेज के साथ जब सरेआम फैंस ने की गंदी हरकत, किसी की बदतमीजी तो किसी ने पकड़ी कमर
काजल अग्रवाल से पहले भी एक्ट्रेसेज के साथ गंदी हरकत हुई है. वो भी फैन द्वारा ही. जी हां, प्रियंका चोपड़ा, जेनेलिया डिसूजा से लेकर सोनाक्षी सिन्हा और अहाना कुमरा जैसे एक्ट्रेस पब्लिकली फैन की गंदी हरकत का शिकार हो चुकी हैं.

16:12 PM

Maidaan Trailer: फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की दमदार कहानी, ट्रेलर में दिखा अजय देवगन का शानदार अंदाज

Maidaan Trailer Out: अजय देवगन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस काफी समय से फिल्म के ट्रेलर का आने का इंतजार कर रहे थे, जो खत्म हो चुका है. अमित शर्मा के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

15:14 PM

'सात हिंदुस्तानी' के लिए अमिताभ बच्चन ने 7 दिन तक नहीं धोया था मुंह, दिलचस्प है बिग बी की पहली फिल्म का किस्सा  

अमिताभ बच्चन ने 'सात हिंदुस्तानी' (1969) से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म की शूट के दौरान बिग बी ने 7 दिनों तक मुंह नहीं धोया था.  आइए, यहां जानते हैं आखिर 'सात हिंदुस्तानी' के सेट का यह फिल्मी किस्सा क्या है. 

fallback

 

14:35 PM

आखिर क्यों अंबानी की पार्टी में नाचे आमिर खान? दिया जवाब, LIVE वीडियो में सिगरेट पीते पकड़े गए
Aamir Khan on Ambani Party: आखिर मुकेश अंबानी के बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन में आमिर खान क्यों नाचे थे. इसे लेकर आमिर खान ने जवाब दे दिया है. हाल में ही वह लाइव आए और लापता लेडीज को लेकर बात की. इस दौरान वह सिगरेट पीते भी पकड़े गए.

14:32 PM

सोनारिका भदौरिया से पूजा शर्मा तक, इन एक्ट्रेस ने निभाया 'माता पार्वती' का किरदार; खूब हुईं फेमस   

महाशिवरात्रि के मौके पर पूरा देश भगवान शिव की पूजा-अराधना की तैयारियों में जुटा हुआ हैं. ऐसे में छोटे पर्दे के कई टीवी शोज सुर्खियों में आ गए हैं, जिनमें भगवान शिव और माता पार्वती की महिमा देखने को मिली. लेकिन यहां हम टीवी शोज नहीं बल्कि उन एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने टीवी पर माता पार्वती का किरदार निभाकर खूब तारीफें बटोरीं.   

fallback

 

 

13:16 PM

करण कुंद्रा की गाड़ी हुई गायब, ये प्रैंक है या चोरी? फैंस बोले- तेजस्वी ले गई होगी
करण कुंद्रा ने हाल में ही अपने कार कलेक्शन में एक गाड़ी को शामिल किया था. ये थी हिंदुस्तान मोटर्स कोंटेसा. एक वक्त था जब कोंटेसा का लोगों पर फितूर होता था. मगर एक दिन बाद ही करण कुंद्रा की गाड़ी गायब हो गई. अभी ये साफ नहीं है कि किसी ने ये कार चुराई है या किसी ने उनके साथ प्रैंक किया है.

12:54 PM

बॉबी देओल ने दिया पिता धर्मेंद्र का हेल्थ अपडेट, पैर और कमर की चोट से जूझ रहे एक्टर
हाल में ही खबरें आई थीं कि धर्मेंद्र की तबीयत ठीक नहीं है. वह एक फैमिली फंक्शन में गए थे जहां वह चोटिल हो गए. अब धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने पिता धर्मेंद्र का हेल्थ अपडेट दिया है.

12:47 PM

शत्रुघ्न सिन्हा संभालेंगे 'गैंग्स ऑफ गाजियाबाद' की कमान, OTT डेब्यू में सनी लियोनी को भी ला रहे साथ
Shatrughan Sinha OTT Debut: शत्रुघ्न सिन्हा वैसे तो इन दिनों राजनीतिक महकमे की वजह से चर्चा में हैं. मगर दूसरी ओर वह एक्टिंग में भी सक्रिय बने हुए हैं. गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा के ओटीटी डेब्यू का ऐलान हुआ. वह डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं और उनकी सीरीज का नाम है 'गैंग्स ऑफ गाजियाबाद'. तो चलिए बताते हैं इस प्रोजेक्ट के बारे में डिटेल.

12:28 PM

Dance Deewane 4 के मंच पर हुआ AI का इस्तेमाल, महाशिवरात्रि के साथ वुमेन्स डे भी होगा खास अंदाज में सेलिब्रेट; Promo वायरल  

'डांस दीवाने' सीजन 4 का अपकमिंग एपिसोड में वुमेन्स डे और महाशिवरात्रि का पर्व सेलिब्रेट होगा. 'डांस दीवाने' के मंच पर AI की मदद से भगवान शिव की झलक भी दिखाई जाएगी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

11:08 AM

Mahashivratri 2024: इन टीवी शोज में दिखी भगवान शिव की महिमा, TRP में भी रहे हिट; देखें लिस्ट 

भगवान शिव पर अब तक कई टीवी सीरियल बनाए जा चुके हैं. कुछ सीरियल तो ऐसे थे जिन्होंने शिव की महिमा दिखाकर टीआरपी लिस्ट में टॉप पोजिशन पर अपनी जगह बनाई. आइए, महाशिवरात्रि के मौके पर जानते हैं कि किन टीवी शोज में भगवान भोलेनाथ की महिमा दिखाई गई. 

fallback

 

10:08 AM

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज की वजह से परेशान हुई अनुपमा, अपनी ही मां के पैसे चोरी करेगा तोषू! 

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज की वजह से अनु को पैनिक अटैक आएगा. तो वहीं तोषू अपनी ही मां के पर्स से पैसे चुराएगा. 

 fallback

  
 

09:26 AM

Showtime के नए पोस्टर में Mouni Roy का दिखा ग्लैमरस अंदाज, नैनों से बाण चलाती आईं नजर  

'शोटाइम' वेब सीरीज के नए पोस्टर में मौनी रॉय का बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. शोटाइम का नया पोस्टर एक मैग्जीन कवर पेज की तरह डिजाइन किया गया है.  

 

 

 

09:25 AM

Maharani 3 Twitter Review: दमदार अदाकारी के साथ 'रानी भारती' की वापसी; यहां पढ़ें लोगों को कैसी लगी 'महारानी 3'  

हुमा कुरैशी स्टारर 'महारानी' सीरीज का सीजन 3 फाइनली ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गया है. एक बार फिर 'महारानी 3' में हुमा कुरैशी ने अपनी दमदार अदाकारी से लोगों को इंप्रेस कर दिया है. आइए, यहां जानते हैं सोशल मीडिया पर 'महारानी 3' के बारे में लोग क्या कह रहे हैं. 

fallback

 

07:23 AM

आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...'महारानी 3' की स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी ने लगाए चार-चांद  

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों 'महारानी' के नए सीजन को लेकर खूब लाइमलाइट में छाई हुई हैं. 'महारानी 3' की बीती शाम यानी 6 मार्च की शाम स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां रेड-ब्लैक कलर के आउटफिट में हुमा कुरैशी ने अपने स्टाइल से लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी.  

fallback

 

07:22 AM

Adil Durrani: क्या राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी ने कर ली शादी? जानें माजरा  

राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल दुर्रानी के गुपचुप निकाह करने की खबरें सामने आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, आदिल दुर्रानी ने 'बिग बॉस 12'  कंटेस्टेंट सोमी खान के साथ जयपुर में शादी कर ली है. 

fallback

 

06:44 AM

Kriti-Pulkit: चार दिन चलेगा कृति-पुलकित की वेडिंग का सेलिब्रेशन, दिल्ली में होगी शादी!- रिपोर्ट  

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी की खबरें जोर-शोर से सोशल मीडिया पर चल रही हैं. इन्हीं सब के बीच एक नई रिपोर्ट आई है, जिसके अनुसार कृति और पुलकित की शादी का सेलिब्रेशन चार दिन चलेगा.  

fallback

 

Trending news