एक फाइट सीन, 435 पाउंड का 'अंडरटेकर'...पीठ पर उठाना पड़ा भारी; हो गई थी 'खिलाड़ी कुमार' की हालत खराब
Advertisement
trendingNow12194737

एक फाइट सीन, 435 पाउंड का 'अंडरटेकर'...पीठ पर उठाना पड़ा भारी; हो गई थी 'खिलाड़ी कुमार' की हालत खराब

Akshay Kumar Movies: अक्षय कुमार ने लेटेस्ट इंटरव्यू में 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' सेट का किस्सा शेयर किया है. अक्षय कुमार ने बताया कि एक फाइट सीन के दौरान उन्होंने 'अंडरटेकर' को उठाया था, जिसके बाद उनकी पीठ टूट गई थी. 

अक्षय कुमार

Akshay Kumar Khiladiyon Ka Khiladi: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इन दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन में जमकर बिजी चल रहे हैं. 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बैक-टू-बैक इंटरव्यू दे रहे हैं. इसी कड़ी में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' का एक किस्सा शेयर किया है. जहां अक्षय ने बताया कि फिल्म में अंडरटेकर से फाइट सीन के दौरान उनकी कमर टूट गई थी और स्लिप डिस्क हो गया था. 

टूट गई थी अक्षय कुमार की कमर!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) ने हाल ही में यूट्यूबर रणवीर अहलाबादी को एक इंटरव्यू दिया है. जहां 'बड़े मियां छोटे मियां' के खतरनाक स्टंट सीन्स पर बात करते हुए अक्षय कुमार ने 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' के किस्से का जिक्र किया. साल 1996 में आई 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar News) का WWE फाइटर अंडरटेकर के साथ फाइट सीन था. इस सीन के दौरान अक्षय कुमार ने अंडरटेकर को अपनी पीठ पर उठा लिया था, जिसके बाद उनकी हालत खराब हो गई थी. 

435 पाउंड था अंडरटेकर का वजन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Interview) ने इंटरव्यू में कहा- 'मुझे याद है और मेरी पीठ को भी याद है. टूट गई थी उसको (अंडरटेकर) उठाया था. मैं पागल था, जो मैंने उसे उठाया था. उसका वेट करीब 435 पाउंड था. लेकिन हम आगे बढ़े और तय कर लिया कि ओके उठा लूंगा. कर तो लिया, सब कुछ हो गया. तीन दिन बाद,'खड़क' कुछ बोल गया. तब मुझे स्लिप डिस्क हो गया. अभी बहुत बेहतरीन है. अक्षय ने बताया कि स्लिप डिस्क के बाद मुझे हाइड्रो-थेरेपी से आराम मिला.' 

Trending news