फिल्मों में किया खूब काम, एक्टर्स संग जुड़ा नाम, आज दुनिया के मशहूर बिजनेसमैन घराने की हैं बहू
Advertisement
trendingNow11973278

फिल्मों में किया खूब काम, एक्टर्स संग जुड़ा नाम, आज दुनिया के मशहूर बिजनेसमैन घराने की हैं बहू

Actress Married to Businessman: हम बात कर रहे हैं 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुनिम की. जिन्होंने 1991 में एक्टिंग को अलविदा कहकर बिजनेसमैन से शादी कर ली.

फिल्मों में किया खूब काम, एक्टर्स संग जुड़ा नाम, आज दुनिया के मशहूर बिजनेसमैन घराने की हैं बहू

Tina Munim Anil Ambani Love Story: हिंदी सिनेमा में कई एक्ट्रेस रहीं जिनका नाम भले ही कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया लेकिन वो दिल हार बैठीं बिजनेसमैन पर. इस लिस्ट में नाम शामिल है 80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस टीना मुनिम का जिन्हें आज टीना अंबानी (Tina Ambani) भी कहा जाता है. जी हां...टीना मुनिम जो 80 के दशक के आखिरी सालों में मशहूर बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी से इश्क कर बैठीं और फिर हो गई चट मंगनी पट ब्याह.

शादी में हुई थी दोनों की मुलाकात 
वो साल 1986 बताया जाता है जब पहली बार अनिल अंबानी और टीना मुनिम की आंखें चार हुईं. दोनों किसी शादी में पहुंचे थे जहां टीना ब्लैक कलर के लिबास में थीं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. बस अनिल वहीं उन पर दिल हार बैठे. कहा जाता है कि उस वक्त तक टीना अंबानी परिवार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थीं लेकि पहली ही मुलाकात में उन्हें भी अनिल पसंद आए. फिर दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले तो बातचीत आगे बढ़ी और ये एक दूसरे को डेट करने लगे. मौका देखकर एक दिन अनिल अंबानी ने इस बारे में घर पर बता दिया. लेकिन परिवार ने साफ-साफ किसी एक्ट्रेस को घर की बहू बनाने से मना कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

परिवार के दबाव के चलते दोनों अलग हो गए. लेकिन वो कहते हैं ना कि किस्मत में इनका मिलना ही लिखा था. जब अमेरिका में एक बार भयंकर भूकंप आया तो उस वक्त टीना वहीं पर थीं लिहाजा अनिल अंबानी परेशान हो उठे और जैसे तैसे टीना का नंबर खोजकर उन्हे फोन मिला डाला और उनका हाल चाल जाना. इससे साफ था कि दोनों अलग तो हो गए थे लेकिन प्यार बरकरार था. लिहाजा फिर बात शुरू हुई और इस बार जैसे तैसे अनिल ने परिवार को मना ही लिया. साल 1991 में दोनों की पूरे धूमधाम से शादी हुई.

एक्टर्स संग भी जुड़ा था टीना मुनिम का नाम
टीना ने संजय दत्त संग फिल्म की थी जिसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर थी. लेकिन उस वक्त संजय दत्त नशे के आदी हो चुके थे और उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी. इसी वजह से वो उनसे अलग हो गईं. फिर टीना मुनिम का नाम राजेश खन्ना से भी जोड़ा गया. 
 

Trending news