UP में लोकसभा चुनाव का फेज 2: इन जगहों पर बंद रहेंगे स्कूल
Advertisement
trendingNow12220231

UP में लोकसभा चुनाव का फेज 2: इन जगहों पर बंद रहेंगे स्कूल

Lok Sabha Elections: 26 अप्रैल को दूसरे फेज के मतदान में जीत के लिए एनडीए, इंडिया और बसपा आदि के कैंडिडेट्स के बीच चुनाव लड़ा जाना है.

 

UP में लोकसभा चुनाव का फेज 2: इन जगहों पर बंद रहेंगे स्कूल

Uttar Pradesh Constituencies Second Phase Polling: हम यहां उत्तर प्रदेश के आठ निर्वाचन क्षेत्रों में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट के बारे में जान सकते है. 26 अप्रैल को दूसरे फेज के मतदान में जीत के लिए एनडीए, इंडिया और बसपा के कैंडिडेट्स के बीच चुनाव लड़ा जाना है.

अमरोहा
एनडीए से कंवर सिंह तंवर (भाजपा), भारत से दानिश अली (कांग्रेस) और बसपा से मुजाहिद हुसैन के बीच अमरोहा में चुनाव लड़ा जाना है. 26 अप्रैल को यहां स्कूल बंद रहेंगे.

मेरठ
एनडीए से अरुण गोविल (भाजपा), भारत से सुनीता वर्मा प्रधान (समाजवादी पार्टी) और बसपा से देवव्रत कुमार त्यागी के बीच चुनाव लड़ा जाना है. 26 अप्रैल को यहां स्कूल बंद रहेंगे.

मथुरा
एनडीए की हेमा मालिनी (भाजपा), भारत के मुकेश धनगर (कांग्रेस), और कोई बसपा उम्मीदवार नहीं है. इस दिन मतलब 26 अप्रैल को वहां स्कूल बंद रहेंगे.

बागपत
एनडीए से राजकुमार सांगवान (आरएलडी), इंडिया से अमरपाल शर्मा (समाजवादी पार्टी) और बीएसपी से प्रवीण बंसल के बीच बागपत में चुनाव लड़ा जाएगा. इस दिन वहां स्कूलों की छुट्टी रहेगी. 

अलीगढ़
अलीगढ़ में भी 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इस दिन वहां स्कूल बंद रहेंगे. एनडीए के सतीश कुमार गौतम (भाजपा), भारत के बिजेंद्र सिंह (समाजवादी पार्टी), और कोई बसपा उम्मीदवार मैदान में नहीं है.

गाजियाबाद
गाजियाबाद में भी लोकसाभ चुनाव के दूसरे फेज में वोटिंग होनी है. यहां भी 26 अप्रैल को स्कूल बंद रहेंगे. यहां एनडीए से अतुल गर्ग (भाजपा), इंडिया से डॉली शर्मा (कांग्रेस), और कोई बसपा उम्मीदवार नहीं है.

गौतमबुद्ध नगर
एनडीए से डॉ. महेश शर्मा (बीजेपी), इंडिया से महेंद्र नागर (समाजवादी पार्टी) और बीएसपी से राजेंद्र सिंह सोलंकी के बीच यहां चुनाव लड़ा जाना है. यहां इस दिन स्कूलों की छुट्टी रहेगी.

बुलंदशहर
बुलंदशहर में भी कल यानी 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है. एनडीए के भोला सिंह (भाजपा), भारत के शिवराम वाल्मिकी (समाजवादी पार्टी), और बसपा के उम्मीदवार के बीच यहां चुनाव लड़ा जाना है.

Trending news