Multibagger Stock: इस पेनी स्टॉक में लगा अपर सर्किट, एक दिन में ही निवेशकों को हो गया मोटा मुनाफा!
Advertisement
trendingNow11320800

Multibagger Stock: इस पेनी स्टॉक में लगा अपर सर्किट, एक दिन में ही निवेशकों को हो गया मोटा मुनाफा!

Penny Stock: कोरोना काल में पिछले 2 सालों में कई कंपनियों के स्टॉक्स ने निवेशकों को दोगुना रिटर्न दिया है. Vikas Lifecare इन्हीं में से एक है. आज इस शेयर में अपर सर्किट लगा है. 

मल्टीबैगर स्टॉक

Multibagger stock: शेयर बाजार (Stock Market) में जारी उतार-चढ़ाव के बीच कई मल्टीबैगर स्टॉक्स (multibagger stocks) ने निवेशकों की अच्छी कमाई कराई है. कोरोना काल में पिछले 2 सालों में कई कंपनियों के स्टॉक्स ने निवेशकों को दोगुना रिटर्न दिया है. Vikas Lifecare इन्हीं में से एक है. विकास लाइफकेयर के शेयर्स ने निवेशकों को पिछले 15 महीने में 100 फीसदी का रिटर्न दिया है. 

शेयर में लगा अपर सर्किट
इसके अलावा विकास लाइफकेयर के शेयर (Vikas Lifecare Share Price) की कीमत आज तेजी के साथ खुली और शेयर बाजार के खुलने के कुछ ही मिनटों के बाद 5 फीसदी के ऊपरी सर्किट (Upper Circuit) पर पहुंच गई. बता दें एजी डायनेमिक लिमिटेड और सिरट्रस ग्लोबल लिमिटेड ने इस कंपनी के स्टॉक्स में निवेश किया है, जिसके बाद बाजार में इन शेयर्स में अपर सर्किट देखने को मिला है. 

पिछले 1 महीने में कैसा दिया रिटर्न?
अगर पिछले एक महीने का चार्ट देखें तो इस शेयर की कीमतें में 6 फीसदी की तेजी रही है. बता दें 27 जुलाई को कंपनी का शेयर 4.90 के लेवल पर था. इसके अलावा पिछले 6 महीने में भी कंपनी के शेयर में 6.12 फीसदी की बढ़त रही है. 

एक साल में 95 फीसदी चढ़ा 
इसके अलावा अगर YTD का चार्ट देखें तो इस दौरान शेयर में 22.35 फीसदी की तेजी रही है. वहीं, पिछले एक साल में कंपनी का स्टॉक 57.10 फीसदी चढ़ा है. 27 अगस्त 2021 को कंपनी का स्टॉक 3.31 के लेवल पर था. इसके अलावा पिछले एक साल में 95.49 फीसदी चढ़ा है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
 

Trending news