टेस्ला कारों में जल्द मिलेगा ये नया फीचर, इंडिया में एंट्री से पहले एलन मस्क का खुलासा
Advertisement
trendingNow12215944

टेस्ला कारों में जल्द मिलेगा ये नया फीचर, इंडिया में एंट्री से पहले एलन मस्क का खुलासा

Tesla Cars: एलन मस्क ने रविवार को कहा कि टेस्ला कार यूजर्स को जल्द ही एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ इंटीग्रेटेड एक्सपीरियंस मिलेगा.

टेस्ला कारों में जल्द मिलेगा ये नया फीचर, इंडिया में एंट्री से पहले एलन मस्क का खुलासा

X App In Tesla Cars: एलन मस्क ने रविवार को कहा कि टेस्ला कार यूजर्स को जल्द ही एक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ इंटीग्रेटेड एक्सपीरियंस मिलेगा. उनसे एक 'एक्स' यूजर ने पूछा था कि क्या एक्स ऐप को टेस्ला कारों में इंटीग्रेटेड कर सकते हैं, तो मस्क ने कहा- "जल्द ही आ रहा है." इसका मतलब है कि टेस्ला कार मालिक यूजर इंटरफेस (यूआई) में सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए 'एक्स' का इस्तेमाल कर सकेंगे.

मस्क के एक फॉलोअर ने लिखा- “यह सचमुच अच्छी खबर है. फिलहाल, मैं एफएसडी (फुल-सेल्फ ड्राइविंग) पर बिना किसी परेशानी के अपने आईफोन पर एक्स नोटिफिकेशन नहीं पढ़ सकता. देशी पारिस्थितिकी तंत्र एकीकरण कहीं बेहतर होगा. एक्स के लिए टेस्ला यूआई कैसा दिखेगा?" 

हालांकि, कुछ लोगों को यह विचार (टेस्ला कार में एक्स ऐप को इंटीग्रेटेड करन का) पसंद नहीं आया. एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, “इंजीनियरिंग समय की बर्बादी है. ऐसा कोई तरीका नहीं है, जिससे कोई भी गाड़ी चलाते समय सक्रिय रूप से एप्लिकेशन का इस्तेमाल कर सके और टाइपिंग के मामले में इसका उपयोग करना मुश्किल है क्योंकि पीठ को बहुत अजीब तरीके से मोड़ना पड़ता है.''

सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी मांग की कि मस्क ग्रोक एआई को टेस्ला कारों में भी एकीकृत करें. मस्क के एक फॉलोअर ने टिप्पणी की, "टेस्ला बेड़े के अंदर ग्रोक को भी मत भूलना." गौरतलब है कि टेस्ला जल्द ही भारत में एंट्री कर सकती है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टेस्ला ने जर्मनी में राइट हैंड ड्राइव कारों का प्रोडक्शन भी शुरू कर दिया है. 

इसके अलावा, एलन मस्क भारत आने वाले थे. हालांकि, फिलहाल उन्होंने अपनी भारत की यात्रा को पोस्टपोन कर दिया है.  एलन मस्क ने शनिवार को पुष्टि की कि टेस्ला के महत्वपूर्ण तिमाही नतीजों के बीच वह अगले सप्ताह भारत का दौरा नहीं कर पाएंगे. हो सकता है इस साल के अंत में वो भारत आएं.

Trending news