Jhalawar News: दलित दूल्हे की बिन्दौरी पर पथराव मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, कुल 8 लोगों की हो चुकी गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2234370

Jhalawar News: दलित दूल्हे की बिन्दौरी पर पथराव मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, कुल 8 लोगों की हो चुकी गिरफ्तारी

Jhalawar News: 4 दिन पूर्व बोरदा गांव में निकल रही दलित दूल्हे रामलखं की बिंदौरी पर गांव के ही दबंगों ने पथराव कर दिया था. 

Accused in police custody

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के सदर थाना क्षेत्र के गांव बोरदा मे दलित दूल्हे की बिंदौरी पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने 5 और लोगों को गिरफ्तार किया है. अब तक पुलिस इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

डीएसपी हर्षराज सिंह खरेड़ा ने बताया कि जांच के दौरान मौका मुआयना करने और हालात की जानकारी करने के बाद इस मामले में पथराव करने वाले बोरदा निवासी गोवर्धन गुर्जर, नारायण गुर्जर, सुजान, बजरंग, हरि सिंह गुर्जर को गिरफ्तार किया है. हालत पर नजर रखने के लिए गांव में अभी अतिरिक्त पुलिस बल तैनात है और स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है.

घटना वाले दिन भी पुलिस ने इस मामले में बकानी थाना क्षेत्र के गांव नागौर निवासी बलवंत गुर्जर, सदर थाना क्षेत्र के गांव बोरदा निवासी गोवर्धन गुर्जर और लक्ष्मी नारायण गुर्जर को गिरफ्तार किया था. मामले अभी तक कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

गौरतलब है कि 4 दिन पूर्व बोरदा गांव में निकल रही दलित दूल्हे रामलखं की बिंदौरी पर गांव के ही दबंगों ने पथराव कर दिया था. घटना के अगले दिन भारी पुलिस जाब्ते और डीएसपी हर्षराज सिंह की मौजूदगी में दोबारा बिंदौरी निकाली गई थी.

Trending news