Ajmer News: सगाई में जा रहे थे लोहार समाज के 4 रिश्तेदार, बेकाबू ट्रैक्टर ने ले ली चारों की जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252838

Ajmer News: सगाई में जा रहे थे लोहार समाज के 4 रिश्तेदार, बेकाबू ट्रैक्टर ने ले ली चारों की जान

Ajmer Accident News: पुलिस थाना श्रीनगर के तिहारी में ट्रैक्टर बाइक हादसे में टक्कर के दौरान नानी श्रवणी के पुत्र नहीं होने के कारण अजय अपनी नानी के पास ही रहता था. जबकि बदाम देवी का भी पीहर तिहारी में होने से कुछ समय तिहारी मे ही रह रही थी. 

ajmer accident news

Ajmer News: नसीराबाद उपखंड क्षेत्र स्थित श्रीनगर के निकट तिहारी ग्राम के पास बेकाबू ट्रैक्टर ने चार लोगों को काल का ग्रास बना दिया. मिली जानकारी के अनुसार रामपुरा अहिरान से लोहार समाज के सगाई समारोह में शिरकत करने तिहारी गांव जा रहे थे. 

इसी दौरान तिहारी के पास पहुंचते ही एक ट्रैक्टर चालक ने तेज गति और लापरवाही से वाहन चला बाइक के टक्कर मार दी, जिससे रामपुरा ब्यावर हाल बोराडा निवासी 42 वर्षीय बदाम देवी पत्नी मोडू उर्फ लाम्बा लुहार, 7 वर्षीय बालक अजय पुत्र कैलाश लोहार निवासी मींडकिया मकराना की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 21 वर्षीय रूपाराम पुत्र सूरजमल लोहार निवासी रामपुरा अहिरान व 56 वर्षीय महिला श्रवणी पत्नी मंगला लोहार तिहारी निवासी गम्भीर रूप से घायल हो गए. 

सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही श्रीनगर थानाप्रभारी जसवंत सिंह मय टीम के मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की मदद और 108 के जरिये मृतक और घायलों को श्रीनगर सीएचसी लेकर पहुंचाया गया. जहां गम्भीर रूप से घायल रूपाराम और श्रवणी प्राथमिक उपचार देकर अजमेर रेफर कर दिया, जहां कुछ देर बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया. 

चारों मृतक लोहार समाज के निकट रिश्तेदार बताए जा रहे
श्रीनगर सीएचसी में मृतक बदाम देवी और अजय का पोष्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं, रूपाराम और श्रवणी का शनिवार की सुबह अजमेर जेएलएन में पोष्टमार्टम होगा. चारों मृतक लोहार समाज के निकट रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. चार व्यक्तियों की दर्दनाक मौत से शोक की लहर दौड़ गई.

नानी के पास रहता था अजय 
पुलिस थाना श्रीनगर के तिहारी में ट्रैक्टर बाइक हादसे में टक्कर के दौरान नानी श्रवणी के पुत्र नहीं होने के कारण अजय अपनी नानी के पास ही रहता था. जबकि बदाम देवी का भी पीहर तिहारी में होने से कुछ समय तिहारी मे ही रह रही थी. एक ही परिवार समाज के चलते परिजनों का भी श्रीनगर सीएचसी के बाहर रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

Trending news