पेंशन दिलाने के बहाने विधवा महिला के साथ गैंगरेप, कहा- किसी को न बताना, बच्चों को भी मार देंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252870

पेंशन दिलाने के बहाने विधवा महिला के साथ गैंगरेप, कहा- किसी को न बताना, बच्चों को भी मार देंगे

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर में विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का करने का मामला राजगढ़ थाने में दर्ज हुआ है. पुलिस के अनुसार, एक गांव निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका पड़ोसी उसे पेंशन दिलाने के बहाने से बहला-फुसलाकर दो साल पहले अपने साथ ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया.

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का करने का मामला राजगढ़ थाने में दर्ज हुआ है. पुलिस के अनुसार, एक गांव निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पति का देहांत करीब 7-8 वर्ष पूर्व हो चुका है. उसका पड़ोसी उसे पेंशन दिलाने के बहाने से बहला-फुसलाकर दो साल पहले अपने साथ ले गया और उसके के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई. 

इस पर जब पीड़िता ने विरोध किया तो अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. रिपोर्ट में बताया कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा और विरोध करने पर बच्चों को भी जान से मारने की धमकी देता था. पड़ोसी ने अश्लील वीडियो का भय दिखाकर दो ओर लोगो से दुष्कर्म करवाया. 

पीड़िता की उसके अश्लील वीडियो तीन लोगों के पास है.जो कि आये दिन डर दिखाकर दुष्कर्म करते रहे. 16 मई 2024 की रात्रि में उसे फोन करके खेत मे बुलाया और जबरन दुष्कर्म किया. जब पीड़िता चिल्लाई तो पीड़िता के परिजन आ गये और मौके से एक जने को पकड़ लिया, जिसकी सूचना पुलिस को दी लेकिन उक्त व्यक्ति झगड़ा करके मौके से भाग गया. सूचना पर पुलिस मौके पर आई. 

जिस पर सम्पूर्ण घटना जानकारी पुलिस को दे दी और पुलिस ने मौके से उक्त व्यक्ति के चप्पल व बाईक को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने तीन लोगो के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें अलवर की एक और खबर
हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाती रही भाई की बीवी, शराबी जेठ ने तार-तार कर डाली इज्जत

टहला थाने में एक गांव की विवाहिता ने अपने जेठ के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के अनुसार एक गांव निवासी पीडिता ने टहला थाने में मामला दर्ज करवाया कि 12 अप्रैल 2024 को उसका पति मजदूरी के काम से बाहर गया हुआ था और सास पड़ोस में लग्न टीके में गई हुई थी. पीड़िता अपने तीन वर्षीय बच्चे को कमरे में दूध पिला रही थी. तभी जेठ उसे अकेला देखकर शराब के नशे में कमरे में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

पीड़िता को घटना की जानकारी किसी को देने पर बच्चो को जान से मारने की धमकी दी. उक्त घटना की शिकायत के लिए थाने के लिए निकली तो पीड़िता को उसने कमरे में बंद कर दिया और करीब तीन दिन तक घर से बाहर नहीं आने दिया. जब पीड़िता का जेठ जयपुर चला गया. तब वह पुलिस चौकी गोलाकाबास में रिपोर्ट दर्ज कराने गयी लेकिन पुलिस ने उसकी रिर्पोट दर्ज नहीं की और भगा दिया. 

Trending news