18 साल पहले रेखा को ऑफर हुआ था 'मल्लिकाजान' का रोल, मनीषा कोईराला का खुलासा
Advertisement
trendingNow12236231

18 साल पहले रेखा को ऑफर हुआ था 'मल्लिकाजान' का रोल, मनीषा कोईराला का खुलासा

Manisha Koirala on Rekha: मनीषा कोइराला ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि हीरामंडी की मल्लिकाजान का किरदार 18-20 साल पहले रेखा को ऑफर किया गया था. साथ ही मनीषा ने दिग्गज एक्ट्रेस के लिए कई बातें कही हैं. 

मनीषा कोइराला और रेखा

Heeramandi Manisha Koirala News: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मनीषा कोइराला इन दिनों संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी के लिए खूब पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं. मनीषा कोइराला ने हीरामंडी सीरीज में मल्लिकाजान का दमदार किरदार निभाया है. अपने किरदार और अदाकारी के लिए चारों तरफ से तारीफें पा रहीं मनीषा कोइराला ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां मनीषा ने बताया कि ही मल्लिकाजान का किरदार 18-20 साल पहले रेखा को ऑफर किया गया था. 

रेखा को मल्लिकाजान का किरदार हुआ था ऑफर!

मनीषा कोइराला ने हाल ही में फिल्मीज्ञान को एक इंटरव्यू दिया है. जहां मनीषा कोइराला से रेखा को मल्लिकाजान का रोल ऑफर किए जाने के बारे में पूछा गया. मनीषा ने सवाल के जवाब में कहा- रेखा जी को 18-20 साल पहले, यह रोल ऑफर किया गया था. मनीषा ने इंटरव्यू में रेखा की तारीफों की पुल बांधते हुए कहा- जब संजय लीला भंसली की हीरामंडी उन्होंने (रेखा) देखी तो उन्होंने कॉन्टेक्ट किया था. रेखा जी ने खुशी जाहिर की और कहा कि वह यही उम्मीद कर रही थीं कि उनके जैसा ही कोई इस किरदार को निभा पाएगा.

रेखा की तारीफों में बांधे पुल

मनीषा कोइराला ने अपने इंटरव्यू में कहा- रेखा जैसी दिग्गज कलाकार से आशीर्वाद पाना, उनके लिए बहुत मायने रखता है. वह इमोशनल हो गई थीं और रेखा जी की बातों को सुनने के बाथ थैंक्यू भी कहा था. इतना ही नहीं इंटरव्यू में मनीषा ने रेखा को देवी बताया और उनके काम और खूबसूरती की तारीफ की. बता दें, हीरामंडी में मनीषा कोइराला के साथ सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख,  शर्मिन सहगल, ताहा शाह, फरीदा जलाल, शेखर सुमन, फरीदा खान समेत कई एक्टर्स नजर आए हैं. 

Trending news