स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में क्यों अचानक चर्चा में बिहार का खुदरू गांव?
Advertisement
trendingNow12254002

स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में क्यों अचानक चर्चा में बिहार का खुदरू गांव?

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी के मामले में बिहार का खुदरू गांव अचानक से चर्चा में आ गया है. मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है.

 

स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में क्यों अचानक चर्चा में बिहार का खुदरू गांव?

Bibhav Kumar News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर सांसद स्वाति मालीवाल से कथित बदसलूकी के मामले में विभव कु्मार की गिरफ्तारी के बाद सियासत गरमा गई है. सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद बिहार के रोहतास जिला का खुदरू गांव भी अचानक चर्चा में आ गया है. दरअसल, मालीवाल से मारपीट के आरोपी विभव कुमार रोहतास के कोचस प्रखंड के खुदरू गांव के ही रहने वाले हैं.

विभव कुमार की गिरफ्तारी की खबर सुनने के बाद जहां एक तरफ उनके पिता महेश्वर राय चिंतित हैं. वहीं, गांव के लोग विभव कुमार को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. विभव के पिता बीएमपी के सिपाही पद से स्वैच्छित अवकाश ले चुके हैं और गांव में ही रहते हैं. विभव कुमार की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए महेश्वर राय ने अपने बेटे को पूरी तरह से निर्दोष बताया है. 

विभव कुमार के पिता ने बेटे को बताया निर्दोष

विभव के पिता का कहना है कि उनका बेटा पिछले 15 साल से अरविंद केजरीवाल के साथ रह रहा है. उसका आचरण बहुत ही अच्छा है. उन्होंने आगे कहा कि बनारस के काशी हिंदू विश्वविद्यालय से पढ़ाई पूरा करने के बाद वह पत्रकारिता की पढ़ाई करने दिल्ली चला गया था. दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से संपर्क में आने के बाद वह उनके साथ जुड़ गया और जब आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो वह सीएम केजरीवाल का सचिव बना.

विभव कुमार की जमानत याचिका खारिज

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में विभव कुमार को सीएम हाउस से हिरासत में ले लिया था. विभव ने अग्रिम जमानत याचिका की अर्जी तीस हजारी कोर्ट में दायर की थी. लेकिन कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी.

विभव कुमार मनी लॉन्ड्रिंग जांच के साथ-साथ दिल्ली जल बोर्ड में कथित अनियमितताओं के मामले में ईडी की जांच का सामना कर रहे हैं. फरवरी 2024 में ईडी ने 12 जगहों पर छापे मारे थे. इन छापे में विभव कुमार से जुड़े लोग भी शामिल थे. पिछले महीने भी जांच एजेंसी ने उत्पाद नीति में विभव कुमार से पूछताछ की थी.

Trending news