Bollywood News Live: चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ सकती हैं कंगना रनौत, सौतेली मां करीना का इब्राहिम की फोटो पर कमेंट
Advertisement
trendingNow12236058

Bollywood News Live: चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ सकती हैं कंगना रनौत, सौतेली मां करीना का इब्राहिम की फोटो पर कमेंट

Bollywood News in Hindi Live: 'हीरामंडी' की 'मल्लिकाजान' का किरदार 18 साल पहले रेखा को ऑफर किया गया था. तो वहीं करण जौहर ने एक कॉमेडी शो में मजाक उड़ाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में मल्लिकाजान का किरदार मनीषा कोइराला ने निभाया है. मनीषा कोइराला ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि 18 साल पहले इस किरदार के लिए रेखा को ऑफर दिया गया था. तो वहीं करण जौहर ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करके अपनी नाराजगी जाहिर की है. करण जौहर ने क्रिप्टिक पोस्ट में दुखी होकर लिखा कि आपकी इंडस्ट्री ही मजाक बना रही है और आपको अपमानित कर रही है. मनीषा कोइराला और करण जौहर के साथ-साथ सनी देओल और बॉबी देओल भी खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं...इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.  

06 May 2024
22:07 PM

मंडी से चुनाव जीती, तो कंगना रनौत छोड़ सकती हैं बॉलीवुड! बोलीं- 'मैं फिल्मों में पक जाती हूं

Kangana Ranaut ने हाल ही में राजनीति और फिल्मी दुनिया में फर्क बताया. साथ ही फिल्म इंडस्ट्री को लेकर ऐसा ऐलान कर दिया कि उनका बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर वो चुनाव जीतती हैं तो वो फिल्मी दुनिया छोड़ देंगी.

fallback

19:04 PM

सलमान और रणबीर से जुड़ा कैटरीना से पूछा गया चौंकाने वाला सवाल, विक्की की बीवी ने दिया करारा जवाब

Katrina Kaif का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है. इस वीडियो में विक्की की बीवी से एक फैन ऐसा सवाल पूछा लेता है कि एक्ट्रेस का जवाब सभी को हैरान कर देता था.

fallback

19:04 PM

मुसीबत में फंसी 'गदर' एक्टर राकेश बेदी की वाइफ आराधना, घर बैठे लगा 5 लाख का चूना

'गदर' फिल्म के एक्टर राकेश बेदी की वाइफ साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं. एक्टर की वाइफ को 5 लाख रुपये का चूना लगा है. फिलहाल मामले की शिकायत मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है.

fallback

19:04 PM

सौतेले बेटे इब्राहिम की फोटो पर करीना कपूर ने कर दिया ऐसा कमेंट, मच गया हंगामा

Saif Ali Khan के बेटे इब्राहिम अली खान की फोटो पर बेबो ने ऐसा कमेंट कर दिया कि वो पलभर में वायरल हो गया. ये कमेंट करीना ने इब्राहिम की उस फोटो पर किया जिसमें वो रेड कलर की टी-शर्ट पहने पोज देते हुए दिख रहे थे.

fallback

 

18:30 PM

चिलचिलाती गर्मी में ठंडक का एहसास लेने थाईलैंड पहुंचीं ये हसीना, दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार; लगा दी आग

43 साल की श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस थाईलैंड के बीच पर शॉर्ट्स और क्रॉप स्टाइल टॉप पहनकर ऐसे चिल कर रही हैं कि फोटोज ने बवाल मचा दिया है.

fallback

17:34 PM

3 महीने बाद बेटे वरदान को सीने से लगाए दिखे विक्रांत मैसी, शेयर की ये क्यूट फोटो

Vikrant Massey ने अपने बेबी के साथ एक प्यारी की फोटो शेयर की है. जो उनके फैंस और सेलेब्स को खूब पसंद आ रही है. इस फोटो में विक्रांत बेबी पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

fallback

16:37 PM

BLACKPINK की लीसा ने की फार्मूला1 स्टार मैक्स वेरस्टैपेन से मुलाकात, PHOTOS VIRAL 

BLACKPINK’S Lisa attended the Miami Grand Prix: साउथ कोरियन गर्ल ग्रुप BLACKPINK की लीसा ने 5 मई को मियामी ग्रांड प्रिक्स रेस में हिस्सा लिया. यहां लीसा ने फॉर्मूला 1 स्टार मैक्स वेरस्टैपेन के साथ मुलाकात की. इस मुलाकात और रेस की कई तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

fallback

13:00 PM

डेब्यू फिल्म में थीं अजय देवगन की हीरोइन, अब एक्टर की मां का रोल निभाने को तैयार है ये एक्ट्रेस 

Madhoo: एक्ट्रेस मधु ने कुछ साल पहले दिए एक इंटव्यू में कहा था कि वह अजय देवगन की मां का किरदार नहीं निभाएंगी, लेकिन अब वह एक्टर की मां के रोल को निभाने के लिए तैयार हैं. बता दें कि मधु ने अजय देवगन के साथ 'फूल और कांटे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह दोनों ही एक्टर्स की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी. 

fallback

12:49 PM

Raveena Tandon ने बेटी संग किए भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन, महादेव की भक्ति में डूबी नजर आईं राशा थडानी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बीते कुछ समय से अपनी बेटी राशा थडानी के साथ  अलग-अलग मंदिरों के दर्शन के लिए जा रही हैं. अब रवीना टंडन महाराष्ट्र के भीमाशंकर ज्योर्तिलिंग मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची हैं. रवीना टंडन ने मंदिर दर्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

11:55 AM

शेखर सुमन ने आमिर खान-दिलीप कुमार के साथ की खुद की तुलना, बोले- 'सिर्फ दिखने के लिए...' 

Shekhar Suman: शेखर सुमन का कहना है कि 'हीरामंडी' उनकी वापसी नहीं है. उन्हें दिखने का दबाव महसूस नहीं होता, इसलिए उन्हें अच्छा काम मिलता है. अभिनेता ने कहा कि वह कुछ ऐसा करना चाहते हैं, जो उन्हें चुनौती दे.

fallback

11:42 AM

TMKOC: 'सोढ़ी' के लापता होने से एक दिन पहले घर में क्या हुआ था? अब गुरुचरण के पिता बोले- 'हमें नहीं समझ आ रहा...'  

Gurucharan Singh Father: 10 दिन से ज्यादा हो चले हैं लेकिन गुरुचरण सिंह का कोई अता-पता नहीं चल पाया है. वहीं अब गुरुचरण सिंह के पिता ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि एक्टर के लापता होने से एक दिन पहले घर में क्या हुआ था. 

fallback

 

11:21 AM

Savi Teaser: अनिल कपूर स्टारर ' सवी' का टीजर आउट, एक्शन-थ्रिलर से भरपूर होने वाली है फिल्म 

Savi- A Bloody Housewife Teaser Out: दिव्या खोलसा, अनिल कपूर और हर्षवर्धन राणे स्टारर फिल्म 'सवी: अ ब्लडी हाउसवाइफ' का टीजर आउट हो गया है. टीजर में अभी सिर्फ दिव्या खोसला की झलक देखने को मिली है. फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई 2024 को दस्तक देगी.

fallback

10:50 AM

कॉमेडियन केतन सिंह ने करण जौहर से मांगी माफी, मिमिक्री से नाराज थे फिल्ममेकर 

Comedian Kettan Singh apologises Karan Johar: मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर एक टेलीविजन शो में अपनी मिमिक्री से काफी नाराज हो गए. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपनी नाराजगी जाहिर की, जिसके बाद कॉमेडियन केतन सिंह ने उनसे माफी मांगी है.

fallback

10:49 AM

क्यों बॉबी देओल को लॉन्च करने से डर गए थे शेखर कपूर? शूटिंग शुरू होने से पहले ही भाग गए 

Bobby Deol on Debut Film Barsaat: तकरीबन 30 साल पहले 1995 में बॉली देओल ने राजकुमार संतोषी की फिल्म 'बरसात' के साथ डेब्यू किया था. शुरुआत में इस फिल्म को शेखर कपूर डायरेक्ट करने वाले थे, लेकिन बाद में वह इससे पीछे हट गए.

fallback

10:01 AM

Jab We Met 2 पर इम्तियाज अली ने तोड़ी चुप्पी, क्या एक बार फिर करेंगे Kareena Kapoor के साथ काम?  

Imtiaz Ali on Jab We Met 2: इम्तियाज अली ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां फिल्ममेकर ने सुपरहिट फिल्म जब वी मेट के सीक्वल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. इम्तियाज का कहना है कि जब वी मेट 2 बनाने के लिए वजह चाहिए...! 

fallback

 

09:22 AM

आरती सिंह का परफॉर्मेंस देख पति के छलके आंसू, भाभी कश्मीरा भी हुईं इमोशनल; VIDEO

Arti Singh Sangeet Night Performance: आरती सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपने संगीत नाइट का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आरती सिंह की परफॉर्मेंस है, जिसे देखने के बाद उनके पति दीपक चौहान की आंखों से आंसू छलक पड़े हैं. 

fallback

09:21 AM

ईशा मालवीय ने Ex बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल के कमेंट का दिया जवाब, बोलीं- 'मेरी लाइफ में काफी...'

Isha Malviya: 'बिग बॉस 17' के दौरान ईशा मालविया और समर्थ जुरैल एक कपल थे. हालांकि, अब उनका ब्रेकअप हो गया हैय समर्थ ने ईशा के खिलाफ कुछ कमेंट किए, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को बहुत बड़ी 'मौकापरस्त' बताया है. अब ईशा मालवीय ने समर्थ जुरैल के इस कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है.

fallback

08:28 AM

18 साल पहले रेखा को ऑफर हुआ था 'मल्लिकाजान' का रोल, मनीषा कोईराला का खुलासा  

 Manisha Koirala on Rekha: मनीषा कोइराला ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि हीरामंडी की मल्लिकाजान का किरदार 18-20 साल पहले रेखा को ऑफर किया गया था. साथ ही मनीषा ने दिग्गज एक्ट्रेस के लिए कई बातें कही हैं.  

fallback

 

06:49 AM

Avika Gor: माथे पर बिंदी, कानों में झुमका...रंग-बिरंगी ड्रेस में कमाल लगीं अविका; नया लुक वायरल  

Avika Gor Photos: बालिका वधू में नन्हीं आनंदी का किरदार निभाकर अविका गौर ने घर-घर में पहचान बना ली थी. लेकिन अब नन्हीं आनंदी काफी बड़ी हो गई हैं और अपने कमाल के लुक्स से फैंस को खूब इंप्रेस करती हैं. अविका  गौर बीती शाम एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं, जहां से एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक्स की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.  

fallback

 

06:47 AM

'इंडस्ट्री के लोग ही...', कॉमेडी शो में उड़ा करण जौहर का मजाक, फिल्ममेकर ने दुखी दिल से लिखी ये बात  

Karan Johar Cryptic Post: करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जहां फिल्ममेकर ने बताया कि एक रिएलिटी शो में उनका मजाक उड़ाया गया, वो भी इंडस्ट्री के ही लोगों ने, जिसके बाद उन्हें गुस्सा नहीं दुख हो रहा है.  

fallback

 

Trending news