Gurucharan Singh Missing Case: गायब होने के बाद भी इस्तेमाल कर रहे थे 10 से ज्यादा बैंक, सामने आया नया अपडेट

Gurucharan Singh Missing Case: तारक मेहता शो के गुरुचरण सिंह केस में नया अपडेट सामने आया है. हालिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि गुरुचरण 10 से भी ज्यादा बैंक अकाउंट यूज कर रहे थे. बता दें कि इससे पहले कहा गया था कि एक्टर आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 9, 2024, 07:04 PM IST
    • 10 से भी ज्यादा बैंक अकाउंट यूज कर रहे थे ‘सोढ़ी’
    • आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे गुरुचरण सिंह
Gurucharan Singh Missing Case: गायब होने के बाद भी इस्तेमाल कर रहे थे 10 से ज्यादा बैंक, सामने आया नया अपडेट

नई दिल्ली: Gurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह को लापता हुए अब 18 दिन हो चुके हैं मगर पुलिस पुलिस अभी तक एक्टर का पता नहीं लगा पाए हैं. इस बीच केस से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है. हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरण सिंह 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे थे. साथ ही एक्टर की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी, इसीलिए वह कई क्रेडिट कार्ड का यूज कर रहे थे. 

'सोढ़ी' कर रहे थे 10 से ज्यादा बैंक अकाउंट का इस्तेमाल?

दिल्ली पुलिस की जांच के बाद स्पेशल सेल भी मामले की जड़ से जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, गुरुचरण सिंह दिल्ली में अपने माता-पिता से मिलने गए थे. लेकिन 22 अप्रैल के बाद से एक्टर का कोई पता नहीं चला है. अब एएनआई के मुताबिक, अब पुलिस ने एक बड़े खुलासे में पाया है कि गुरुचरण सिंह 10 से बैंक अकाउंट को यूज कर रहे थे. सूत्रों के हवाला से जानकारी सामने आई है कि एक्टर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के बावजूद वह कई खाते चला रहे थे. 

एटीएम से निकाले 14,000 रुपये 

एएनआई ने आगे बताया कि गुरुचरण ने क्रेडिट कार्ड के जरिए पैसे निकालना और खत्म होने पर एक कार्ड से दूसरे का बिल जमा करते थे. उन्होंने कहा कि गुरुचरण सिंह ने आखिरी बार एटीएम से 14,000 रुपये निकाले थे और उसके बाद कोई जानकारी नहीं है. वहीं एक्टर के दोस्तों और रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि गुरुचरण आध्यात्मिकता के करीब हो रहे थे और उन्होंने अक्सर वह पहाड़ों पर जाने के बारे में बोलते थे. 

ये भी पढ़ें- पूरे दिन शूट किया, शरीर पर रैशेज पड़ गए, ऐसे हुई 'Heeramandi' के इंटिमेट सीन की शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़