Tejashwi Yadav VIDEO: चुनाव प्रचार के बीच कुर्ता उठाकर बेल्ट क्यों दिखाने लगे तेजस्वी यादव? बोले- 'असहनीय दर्द में हूं'

Tejashwi Yadav VIDEO: लोकसभा चुनाव के दौरान अब तक तीन चरणों का चुनाव हो चुका है. सभी नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. वहीं आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इस बीच उन्होंने एक रैली के दौरान अपना कुर्ता उठाकर बेल्ट दिखाते हुए कहा कि वह असहनीय दर्द में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2024, 12:52 PM IST
  • कमर दर्द से जूझ रहे हैं तेजस्वी यादव
  • लगातार प्रचार कर रहे हैं आरजेडी नेता
Tejashwi Yadav VIDEO: चुनाव प्रचार के बीच कुर्ता उठाकर बेल्ट क्यों दिखाने लगे तेजस्वी यादव? बोले- 'असहनीय दर्द में हूं'

नई दिल्लीः Tejashwi Yadav VIDEO:  लोकसभा चुनाव के दौरान अब तक तीन चरणों का चुनाव हो चुका है. सभी नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. वहीं आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इस बीच उन्होंने एक रैली के दौरान अपना कुर्ता उठाकर बेल्ट दिखाते हुए कहा कि वह असहनीय दर्द में हैं.

कमर दर्द से जूझ रहे हैं तेजस्वी यादव

तेजस्वी ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, 'असहनीय कमर दर्द के चलते दर्द निवारक इंजेक्शन और दवा लेकर आपके बीच घूम रहा हूं. कमर पर अब बेल्ट भी बांध दिया है. चिकित्सकों ने 3 हफ्ते का बेड रेस्ट तथा खड़ा होने एवं पैदल नहीं चलने की हिदायत दी है.'

 

उन्होंने आगे लिखा, 'इस हालात में भी आपके बीच, आपके लिए हूं. चुनाव 5 वर्ष में एक बार होता है अगर अभी आपके लिए नहीं लड़ा तो और फिर 5 साल आपको गरीबी, महंगाई व बेरोजगारी झेलनी पड़ेगी. जब तक युवाओं को नौकरी नहीं दिलाऊंगा तब तक शांत नहीं बैठूंगा.'

लगातार प्रचार कर रहे हैं आरजेडी नेता

तेजस्वी यादव लगातार आरजेडी के लिए प्रचार कर रहे हैं. इससे पहले बुधवार को उन्होंने पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि 4 जून को एनडीए की सरकार गिरने जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जानते हैं कि बिहार और देश की जनता तानाशाह सरकार को हटाना चाहती है. हम लोग पूरी तरह से कॉन्फिडेंस में हैं कि 4 जून को एनडीए की सरकार गिरने जा रही है.

लालू यादव पर प्रधानमंत्री मोदी की ओर से की गई टिप्पणी पर तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी कब लालू यादव के खिलाफ नहीं बोलते हैं. पीएम मोदी दिन भर हम लोगों के खिलाफ बोलते रहते हैं. आप देखिए ना हमको दूसरे राज्य में जाकर गाली दे रहे हैं. वह घबराये हुए हैं, डरे हुए हैं, वो केवल झूठ बोलते हैं.

आरक्षण के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम लोगों ने जातिगत जनगणना के बाद जो आरक्षण बढ़ाया है उसे नवमी सूची में शामिल क्यों नहीं किया गया? पीएम मोदी देश के संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. प्रधानमंत्री के कथनी करनी में भारी अंतर है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़