मैथियास बो संग शादी के लिए तापनी पन्नू ने क्यों चुना सलवार कमीज?

तापसी की शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने 13 सालों कर बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो को डेट करने बाद इसी साल मार्च में शादी कर ली, जिसकी एक वीडियो भी सामने आई थी.

प्राइवेट सेरेमनी

तापसी पन्नू और मैथियास बो ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की खूबसूरत वादियों में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की, जहां उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त मौजूद थे.

तापसी की शादी का जोड़ा

तापसी ने अपनी शादी के दिन भारी भरकम लहंगा न चुनकर लाल रंग का सलवार कमीज चुना था, जिसका कुर्ता अनारकली स्टाइल में था. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ये ड्रेस कोड ही क्यों चुना था.

क्यों चुना सलवार कमीज?

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं सिख, गुरुद्वारा शादियों को देखकर बड़ी हुई हूं. इसलिए मेरे लिए, शादी करने का विंटेज आइडिया, क्लासिक आइडिया हमेशा लाल सलवार कमीज के साथ किनारी के किनारे वाला दुपट्टा ही रहा'.

शादी में लहंगे पहना सपना नहीं था

तापसी ने बात करते हुए आगे कहा, 'बस यही एकमात्र तरीका है जिससे मैं जानती हूं कि दुल्हन दुल्हन की तरह दिखती है और पेस्टल रंग के लहंगे पहनने की कल्पना करना मेरे लिए असली शादी जैसा नहीं था'.

दोस्तों ने डिजाइन किया आउटफिट

तापसी ने ये भी बताया कि उनकी शादी के सभी कपड़े उनके दोस्त ने डिजाइन किए थे, किसी जाने-माने डिजाइनर ने नहीं, क्योंकि वे अपनी शादी की प्राइवेसी को बनाए रखना चाहती थीं.

दादी के गहने पहने..

इतना ही नहीं तापसी ने ये भी बताया कि अपनी शादी वाले दिन उन्होंने अपनी दादी के गहने पहने थे. एक्ट्रेस ने कहा कि अपने इस बड़े दिन को बेहद सरलता के साथ यादगार बनाना चाहती थीं.

तापसी की शादी का लुक

तापसी ने बताया, 'शादी के लिए, मैंने पारंपरिक पंजाबी सागी फुल पहना, जो एक हेयर एक्सेसरी है, साथ ही एक बहुत हल्का हार और झुमके जो मेरी दादी ने मेरी मां को उनकी शादी में दिए थे'.

वर्कफ्रंट

वहीं, अगर तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस जल्द ही 'वो लड़की है कहां', 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और 'खेल खेल में' में नजर आने वाली हैं, जिनको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

VIEW ALL

Read Next Story