अदिति राव हैदरी का स्टाइल है सबसे अलग, खूबसूरती में हैं नंबर 1

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जल्द ही संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

सुर्खियों में रहती हैं अदिति

कई फिल्मों में नजर आ चुकीं अदिति राव हैदरी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

सोशल मीडिया

इसके अलावा अदिति राव हैदरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूकत फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है.

जबरदस्त खूबसूरती

शाही परिवार से ताल्लुक रखने वाली अदिति राव हैदरी हमेशा अपने फैंस के बीच अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं. उनके लुक और स्टाइल को बेहद पसंद किया जाता है.

एथिनल में लगती हैं कमाल

अदिति राव हैदरी अक्सर एथनिक लुक में नजर आती हैं, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस वेस्टर्न ड्रेस में भी बाल की खूबसूरत लगती हैं.

अदिति का जन्म

अदिति राव हैदरी का जन्म 28 अक्टूबर 1985 के दिन हैदराबाद में हुआ था. एक्ट्रेस के परदादा अकबर हैदरी साल 1869 से 1941 तक हैदराबाद के प्रधानमंत्री रह चुके हैं.ा

करियर

अदिति राव हैदरी ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में मलयालम फिल्म से फिलम से की थी. इसके बाद उन्होंने 'दिल्ली 6' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा. इतना ही नहीं, अदिति भरतनाट्यम में भी पारंगत हैं.

अदिति की पहली शादी

17 की उम्र में अदिति को एक्टर सत्यदीप मिश्रा से प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली, लेकिन दोनों का रिश्ता महज कुछ साल ही टिक पाया. इसके बाद दोनों साल 2013 में अलग हो गए.

अदिति-सिद्धार्थ

इसके बाद अदिति की जिंदगी में साउथ एक्टर सिद्धार्थ आए. एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने पिछले महीने मार्च में सगाई कर ली और जल्द शादी कें बंधन में बंधने जा रही हैं.

VIEW ALL

Read Next Story