क्या ऋषि सुनक को उनकी पत्नी ने बनाया ब्रिटेन का PM; सुनक की सास ने किया दावा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1672161

क्या ऋषि सुनक को उनकी पत्नी ने बनाया ब्रिटेन का PM; सुनक की सास ने किया दावा

Sudha Murty Claimed: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की सास सुधा मूर्ति ने उनके पीएम बनने के हवाले से बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि मेरी बेटी अक्षता से शादी करने के बाद सुनक की किस्मत चमकी और वो पीएम बने.

क्या ऋषि सुनक को उनकी पत्नी ने बनाया ब्रिटेन का PM; सुनक की सास ने किया दावा

Sudha Murty On Rishi Sunak: ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऋषि सुनक की सास सुधा मूर्ति ये बता रहीं है कि उनके दामाद के पीएम बनने के पीछे किसका हाथ है. वीडियो में ब्रिटिश प्रधानमंत्री की सास और आईटी कंपनी इंफोसिस के फाउंडर एनआर नारायण मूर्ति की पत्नी सुधा मूर्ति अपने दामाद के प्रधानमंत्री बनने की वजह बताती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की सास ये दावा कर रही हैं कि उनकी बेटी अक्षता मूर्ति की वजह से ऋषि सुनक ब्रिटेन के सबसे कम उम्र के पीएम बने और सत्ता में आए.

अक्षता ने सुनक को पीएम की कुर्सी तक पहुंचाया:सुधा मूर्ति
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में सुधा मूर्ति ने कहा कि, मैंने अपने हस्बेंड को बिजनेसमैन बनाया, वहीं अब मेरी बेटी अक्षता ने अपने पति को ब्रिटेन के पीएम की कुर्सी पर बैठा दिया. उन्होंने ये भी कहा कि मेरी बेटी से शादी करने के बाद सुनक की जिंदगी में कई तरह के बदलाव नजर आए. उन्होंने कहा कि , ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री बनने की वजह पत्नी की महिमा है. उन्होंने कहा कि देखिए कैसे एक पत्नी, पति की किस्मत को बदल सकती है, लेकिन मैं अपने पति को नहीं बदल सकी. मैंने अपने पति को बिजनेसमैन बनाया और मेरी बेटी ने अपने पति को पीएम बना दिया.

 

"मूर्ति परिवार की परंपराओं का रखते हैं ख्याल"
ऋषि सुनक की सास सुधा मूर्ति ने यह भी बताया कि अक्षता और सुनक किस तरह से एक दूसरे का ख्याल रखते हैं. उन्होंने बताया कि, अक्षता हमेशा सुनक के खाने-पीने को लेकर फिक्रमंद रहती हैं. वहीं, उन्होंने अपने दामाद ऋषि सुनक की तारीफ़ के पुल बांधते हुए कहा कि, वो हमारी रस्स व रिवायात का खास ख्याल रखते हैं. उन्होंने कहा कि मूर्ति कुनबे में लंबे अर्से से हर बृहस्पतिवार  को व्रत रखने की परंपरा रही है. सुनक शुरुआत से ही इंग्लैंड में रह रहे हैं, लेकिन वे बहुत धार्मिक स्वभाव के हैं. उन्होंने मेरी बेटी से विवाह किया और वह भी मूर्ति परिवार की परंपराओं का ख्याल रखते हैं. वह शादी के बाद से ही  मूर्ति परिवार की परंपराओं का पालन करते हुए हर बृहस्पतिवार का व्रत रख रह हैं.

Watch Live TV

Trending news