पाकिस्तान: पंजाब प्रांत में भीषण सड़का हादसा, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत; 9 घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2253641

पाकिस्तान: पंजाब प्रांत में भीषण सड़का हादसा, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत; 9 घायल

Pakistan Accident: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग बुरी तरह से घायल हो गए. सभी लोग मजदूरी करने जा रहे थे.

पाकिस्तान: पंजाब प्रांत में भीषण सड़का हादसा, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत; 9 घायल

Pakistan Accident: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में भीषण सड़क हादसा हो गया है. इस दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि सभी घायलों की हालत बहुत गंभीर है. घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को हॉस्पिटल भेजवाया है. इसकी जानकारी एक अफसर ने दी.   

यह दुर्घटना एक मिनी बस के फिसलकर गड्ढा में गिरने की वजह से हुई है. इस हादसे में जान गंवाने वालों में से पांच बच्चे भी शामिल हैं. रेस्क्यू 1122 के मुताबिक, मिनी बस खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू जिले से पंजाब के खुशाब जिले की तरफ जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ.

मजदूरी करने जा रहे थे सभी लोग
एक अफसर ने जानकारी देते हुए बताया कि लाहौर शहर से तकरीबन 250 किलोमीटर दूर खुशाब के पेंच पीर इलाके में एक मोड़ पर मिनी बस सड़क से फिसलकर गड्ढा में गिर गया, जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई. उन्होंने कहा, "पांच बच्चों समेत 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. नौ घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है."

चश्मदीदों ने बताया कैसे हुई घटना
बचाव अफसरों ने कहा कि मृतक और घायल एक बड़े परिवार से थे जो मजदूरी के काम के लिए खुशाब जा रहे थे. कुछ चश्मदीदों ने बताया कि मिनी बस तेजी से जा रही थी और ड्राइवर ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया, जिसके कारण इतना बड़ा हगास हो गया. उन्होंने कहा,  "तेज गति के कारण चालक ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया."

सीएम नवाज ने दिया यह निर्देश 
वहीं, पंजाब की मुख्यमंत्री मरियम नवाज ( Mriyam Nawaz ) ने इस दुर्घटना में लोगों की मौत पर दुख जाहिर की है और अफसरों को घायलों को बेहतर उपचार सुविधाएं प्रदान करने का निर्देश दिया है.

Trending news