जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एयरफोर्स के काफिले पर किया हमला, 5 जवान घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2234772

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एयरफोर्स के काफिले पर किया हमला, 5 जवान घायल

Air Force Convoy Attacked in Poonch: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर के शाहसितार इलाके में भारतीय सुरक्षा बलों के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया, जिसमें पांच जावन जख्मी हो गए हैं. 

 

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एयरफोर्स के काफिले पर किया हमला, 5 जवान घायल

Air Force Convoy Attacked in Poonch: जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के मेंढर के शाहसितार इलाके में भारतीय सुरक्षा बलों के काफिले पर आतंकियों ने हमला कर दिया, जिसमें पांच जावन जख्मी हो गए हैं. सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि एयरफोर्स के काफिले पर शनिवार को हुए गोलीबारी के जवाबी कार्रवाई में हमारे पांच भारतीय वायुसेना कर्मियों को गंभीर चोटें आईं हैं.  

हमले के बाद से इलाके में सीआरपीएफ, जम्मू-कश्मीर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स की एक स्थानीय टीम समेत सुरक्षा बलों का संयुक्त ऑपरेशन जारी है. इससे राष्ट्रीय राइफल्स ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था. वहीं, एयरफोर्स के गाड़ियों को शाहसितार के नजदीकी एयरबेस के अंदर सुरक्षित पहुंचा दिया है और सभी घायल जवानों को एयरलिफ्ट कर इलाज लिए उधमपुर के कमांड हॉस्पिटल पहुंचाया गया है.

बता दें कि सुरक्षा कर्मियों द्वारा शांति और स्थिरता बनाए रखने के लिए घाटी के कई संवेदनशील इलाकों में लगातार ऑपरेशन जारी है, लेकिन इसके बावजूद भी आतंकवादी समूहों द्वारा नापाक प्रयास किया जा रहा है, हालांकि भारतीय जवान आतंकवादियों के नापाक कोशिशों को लगातार विफल बनाने में सफल रही हैं.

यह घटना जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद से निपटने में सुरक्षा बलों के सामने आने वाली चुनौतियों को पेश कर रही है. लेकिन आतंकियों की नापाक इरादों को विफल करने के लिए देश की अलग-अलग सुरक्षा एजेंसियों के बीच बढ़ी हुई सतर्कता को भी दर्शाती है. खतरे के बावजूद सुरक्षा बलों की बहादुरी और देश की अखंडता की रक्षा और अपने लोगों की सुरक्षा के प्रति उनकी अटूट कमिटमेंट की भी पुष्टि करता है.

 

Trending news