NDA के खिलाफ पवन सिंह? काराकाट लोकसभा से इलेक्शन लड़ने का किया ऐलान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2198015

NDA के खिलाफ पवन सिंह? काराकाट लोकसभा से इलेक्शन लड़ने का किया ऐलान

Pawan Singh News: भोजपुरी गायक और स्टार एक्टर पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा से इलेक्शन लड़ेगे. एक्टर ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर जानकारी दी है. 

NDA के खिलाफ पवन सिंह? काराकाट लोकसभा से इलेक्शन लड़ने का किया ऐलान

Pawan Singh News: भोजपुरी गायक और स्टार एक्टर पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा से इलेक्शन लड़ेगे. एक्टर ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने एक्स पर लिखा, "माता गुरुतरा भूमेरू अर्थात माता इस भूमि से कहीं ज्याादा भारी होती हैं और मैंने अपनी मां से वादा किया था कि मैं इस बार इलेक्शन लड़ूंगा. मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा इलेक्शन काराकाट, बिहार से लड़ूंगा. जय माता दी."

वाजेह हो कि भारतीय जनता पार्टी ने एक्टर पवन सिंह को आसनसोल से अपना कैंडिडेट बनाया था, लेकिन एक दिन बाद उन्होंने इलेक्शन लड़ने से इनकार कर दिया था. अब काराकाट का इलेक्शन दिचस्प हो गया है, क्योंकि,  NDA कैंडिडेट के तौर पर उपेंद्र कुशवाहा चुनावी मैदान में हैं. हालांकि, पवन सिंह ये साफ नहीं किया है कि वह किसी पार्टी से इलेक्शन लड़ेंगे. 

बिहार में बढ़ी सरगर्मी
गौरतलब है कि पवन सिंह ने लोकसभा इलेक्शन से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे. पार्टी में शामिल होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि पवन सिंह को भाजपा बिहार से इलेक्शन लड़ाएगी, लेकिन बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से उम्मीदवार बनाया, जिसके बाद पवन सिंह ने इलेक्शन लड़ने से इनकार दिया. फिर बीच में खबर सामने आई की पवन सिंह आसनसोल से ही इलेक्शन लड़ेंगे. क्योंकि इस बीच ममता सरकार के मंत्री बाबुल सुप्रियो लगातार हमला कर रहे थे और पवन सिंह उसका पलटवार कर रहे थे. अब पवन सिंह के ऐलान के बाद बिहार की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है.

Trending news