Muzaffarnagar News: बेटी की मोहब्बत से नाराज़ था पिता; गला काटकर तोड़ दिया देश और अल्लाह का कानून !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2250806

Muzaffarnagar News: बेटी की मोहब्बत से नाराज़ था पिता; गला काटकर तोड़ दिया देश और अल्लाह का कानून !

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जिले में झूठी शान के खातिर अपनी बेटी का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

Muzaffarnagar News: बेटी की मोहब्बत से नाराज़ था पिता; गला काटकर तोड़ दिया देश और अल्लाह का कानून !

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां मुजफ्फरनगर जिले में झूठी शान के खातिर अपनी बेटी का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ पुलिस आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है, और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. इस हादसे के बाद  पूरे गाँव में मातम मच गया है. लोग आरोपी बाप को सजा देने की मांग कर रहे हैं. गाँव के लोगों का कहना है कि बाप ने बेटी की हत्या कर न सिर्फ देश का कानून तोड़ा है, बल्कि उसने बाप के रिश्ते को कलंकित कर अल्लाह का भी कानून तोड़ा है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के कुकड़ा गांव का है, जहां आज यानी 16 मई की सुबह शाहिद नामक एक पिता ने अपनी बेटी शहनुमा को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया और मौक़े से फरार हो गया. बेटी का कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपने प्रेमी से फोन पर बात करती थी, जो बाप को गवारा नहीं था.

पिता ने किया सरेंडर
पिता के बार-बार मना करने के बावजूद भी बेटी अपने प्रेमी से बात कर रही थी. पिता ने इज्जत के खातिर अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया. घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव का पंचनामा बनवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना की जांच करे रहे पुलिस के सामने पिता ने सरेंडर कर दिया. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है.

बदायूं में भी पिता ने बेटी और प्रेमी की हत्या
एक ऐसी ही मामला बदायूं जिले से सामने आया था. जहां एक पिता ने बेटी के के प्रेम प्रसंग नराज होकर बेटी और उसके कथित प्रेमी की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी थी. हत्या करने के बाद पिता ने खून से सना फावड़ा लेकर थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया था. पुलिस ने मुल्जिम पिता को हिरासत में लेकर दोनों बॉडी को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया था. 

Trending news