Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में प्रियंका ने भरी हुंकार; कहा- BJP संविधान बदलने की रच रही साजिश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2214950

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में प्रियंका ने भरी हुंकार; कहा- BJP संविधान बदलने की रच रही साजिश

Chhattisgarh Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ की 11 सीटों पर 19 अप्रैल को एक सीट पर पहले फेज की वोटिंग हुई. जबकि 26 अप्रैल को 3 और 7 मई को  7 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. रविवार को कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ के बालोद में एक चुनावी रैली को खिताब किया.

 

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में प्रियंका ने भरी हुंकार; कहा- BJP संविधान बदलने की रच रही साजिश

Priyanka Gandhi In Chhattisgarh: कांग्रेस की जनरल सेक्रेटरी प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने रविवार को बालोद में एक चुनावी रैली को खिताब किया. कांकेर लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले बालोद जिले में चुनावी रैली को खिताब करते हुए उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. कांग्रेस नेता ने कहा कि, बीजेपी संविधान बदलने की साजिश रच रही है. प्रियंका ने कहा कि, बीजेपी के कई लीडर जहां-जहां स्पीच दे रहे हैं, वहां कह रहे हैं कि हमको चार सौ सीट दे दो हम संविधान को बदल डालेंगे. यह क्यों कह रहे हैं.

बीजेपी को घेरा
कांग्रेस नेता ने कहा कि, एक तरफ यह छोटे लीडर और उनके कई वजीर जगह-जगह जाकर कह रहे हैं कि, हम संविधान बदल देंगे दूसरी तरफ मोदी जी और उनके बड़े लीडर कहते हैं कि हम संविधान को नहीं बदलेंगे. आपको क्या लगता है कि, बीजेपी के लीडर बगैर मोदी जी की इजाजत इतनी बड़ी बात कह सकते हैं. यह पूरी साजिश है.  प्रियंका ने लोगों से कहा,  जिस आईन (संविधान) ने आपको हक दिया, आपको वोट करने का अधिकार दिया, रिजर्वेशन दिया, जिसने कबाईलियों की सकाफत को बचाकर रखा, दलितों को आगे बढ़ाने का काम किया, बीजेपी इस संविधान को बदल कर आपके हक को कमजोर करना चाहती है.

बीजेपी कर रही दिखावे की सियासत: प्रियंका 
प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर दिखावे की सियासत करने का भी इल्जाम लगाया. उन्होंने कहा कि, बीजेपी के लोग मोदी जी को ताकतवर बताते हैं लेकिन उन्होंने अपनी ताकत का इस्तेमाल कभी भी लोगों की परेशानियां कम करने में नहीं किया. कांग्रेस लीडर ने कहा, कल मोदी जी धूमधाम से आएंगे बड़ी-बड़ी बातें की जाएंगी, आपके सामने बड़े-बड़े वादे करेंगे जैसे पहले किए थे. आदिवासी संस्कृति की बात ही होगी लेकिन उसको बचाने का काम नहीं होगा. उन्होंने कहा,  आपसे बेरोजगारी की बात नहीं करेंगे, महंगाई के बारे में बात नहीं करेंगे. आपको यही दिखाने की कोशिश होगी कि वह बहुत ताकतवर हैं. कांग्रेस नेता ने कहा कि, आज इस देश में पूरी तरह से दिखावे की सियासत का बोल-बाला है.

Trending news