होशियारपुर की दसूहा तलवाड़ा मुख्य सड़क पर ट्रैक्टर ट्राली और कार के बीच हुई जोरदार टक्कर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2242542

होशियारपुर की दसूहा तलवाड़ा मुख्य सड़क पर ट्रैक्टर ट्राली और कार के बीच हुई जोरदार टक्कर

Punjab News: होशियारपुर की दसूहा तलवाड़ा मुख्य सड़क पर भयानक सड़क हादसा हो गया. यहां पराली से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान कार चालक की मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

 

होशियारपुर की दसूहा तलवाड़ा मुख्य सड़क पर ट्रैक्टर ट्राली और कार के बीच हुई जोरदार टक्कर

रमन खोसला/होशियारपुर: पंजाब के होशियारपुर की दसूहा तलवाड़ा मुख्य सड़क पर पराली से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली और स्विफ्ट कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. दसूहा तलवाड़ा मुख्य सड़क पर गांव नंगल बिहालां के नजदीक यह तीसरा हादसा है जो ओवरलोड ट्राली की वजह से हुआ है, लेकिन पुलिस प्रशासन इन हादसों की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. ना तो इन ट्रालियों पर कभी कोई कारवाई हुई और ना ही इन्हें सड़क पर चलने से पुलिस द्वारा रोका गया.

ओवरलोड ट्राली और कार के बीच हुआ जोरदार टक्कर
दिन-दहाड़े यह ओवरलोड ट्रालियां पूरी सड़क घेर कर सड़क पर दौड़ रही हैं. इन ट्रालियों के कारण अन्य वाहन चालकों को ओवरटेक करने में बहुत मुश्किल होती है जो हादसे का मुख्य कारण हैं. जानकारी अनुसार, देर रात तकरीबन 10 बजे हाजीपुर की तरफ से आ रही स्विफ्ट कार और दसूहा की तरफ से आ रही ओवरलोड ट्राली में जोरदार टक्कर हो गई.

ये भी पढ़ें- Kangra में बने बाढ़ जैसे हालात, खेत घरों और मार्किट में गाद से हुआ भारी नुकसान

कार चालक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल
टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह टूट गई और कार चालक कार में बुरी तरह से फंस गया, जिसे स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला. कार में कुल 2 लोग सवार थे. इनमें से कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की पहचान भूपेंदर सिंह उम्र 75 साल निवासी गांव मानगढ़ के रूप में हुई है, जबकि दूसरे व्यक्ति जो कि घायल है उसकी पहचान कमल निवासी गांव मानगढ़ के रूप में हुई. ये दोनों सगे भाई हैं. 

ये भी पढ़ें- Naina Devi के दंगल में ईरानी पहलवान मिर्जा ने महाराष्ट्र के पृथ्वीराज को हराया

ओवरलोड ट्रालियों पर नकेल कसने की उठाई जा रही मांग
बताया जा रहा है कि ये दोनों दवाई लेने हाजीपुर की तरफ गए थे तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द इन ओवरलोड ट्रालियों पर नकेल कसी जाए. अन्यथा भविष्य में इनके कारण किसी और की जान भी जा सकती है.

WATCH LIVE TV

Trending news