Sonu Sood Video: शिमला में डोसा और छोले भटूरे बेचने के बाद Push-up करते नजर आए सोनू सूद
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1764211

Sonu Sood Video: शिमला में डोसा और छोले भटूरे बेचने के बाद Push-up करते नजर आए सोनू सूद

Sonu Sood Latest Video: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने सोशल मीडिया पर शिमला की हसीन वादियों के बीच Push-up करते हुए वीडियो शेयर किया है. 

Sonu Sood Video: शिमला में डोसा और छोले भटूरे बेचने के बाद Push-up करते नजर आए सोनू सूद

Sonu Sood Video: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बीते कई दिनों से हिमाचल प्रदेश (Sonu Sood in Himachal Pradesh) पहुंचे हुए हैं. हर दिन एक्टर वहां से अलग-अलग चीजों की वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. इस बीच एक्टर ने (Sonu Sood New Video) अपना नया वीडियो शेयर किया है. जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आप भी देखें सोनू सूद का ये नया वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो शिमला की हसीन वादियों में पुश अप (Sonu Sood Push-up Video) करते नजर आ रहे हैं. जो लोगों को काफी अच्छा लग रहा है. फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Sawan 2023: सावन शुरू होने से पहले हिमाचल के अर्धनारीश्वर शिव मंदिर में लगा भक्तों का तांता

उनकी फिटनेस देखकर हर कोई एक्टर की तारीफ कर रहा. किसी ने कमेंट करते हुए लिखा, कि सोनू सूद असली में हीरो है. वहीं किसी ने लिखा कि रिस्पेक्ट है सोनू सूद के लिए. दूसरे ने वीडियो पर लिखा, आपको भगवान हमेशा खुश रखें 

वहीं हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो डोसा बनाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही भटूरे भी छान रहे थे. इतना ही नहीं वो लोगों को डोसा और छोले भटूरे भी बेच रहे थे. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भटूरे और डोसे की फ्रैंचाइजी चाहिए तो तुरंत संपर्क करें. ' इसके साथ ही उन्होंने छोटे बिजनेस को सपोर्ट करने की भी बात कही है. 

OMG 2: भगवान शिव के रूप में नजर आएं अक्षय कुमार, लंबी जटाएं-भस्म और पहनी रुद्राक्ष की माला

वो जब से हिमाचल गए हैं, वो वहां पर छोटे बिजनेस के लोगों को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही लोगों से भी कह रहे हैं , कि वो इन लोगों से सामना खरीदें. 

वहीं इसके पहले एक्टर सोनू शिमला में सड़क किनारे मैगी बेच रहे एक लड़के का भी वीडियो शेयर किया था. वे आए दिन इस तरह के लोकल बिजनेस को सपोर्ट कर रहे हैं. 

Trending news