Himachal Pradesh में BJP प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल ने बड़सर सीट के लिए दाखिल किया नामांकन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2242599

Himachal Pradesh में BJP प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल ने बड़सर सीट के लिए दाखिल किया नामांकन

Himachal Pradesh News: बड़सर भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल ने आज अपना नामांकन पत्र भरा. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे इंद्रदत्त लखनपाल ने लोगों से की वोट की अपील की. 

 

Himachal Pradesh में BJP प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल ने बड़सर सीट के लिए दाखिल किया नामांकन

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के बड़सर भाजपा प्रत्याशी लखनपाल ने एसडीएम कार्यालय में बड़सर सीट के लिए नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर विशेष रूप से उपस्थित रहे. नामांकन पत्र भरने से पहले बड़सर में विशाल जनसभा को संबोधित किया गया. इसके बाद रैली का भी आयोजन किया गया. इस दौरान बड़सर के पूर्व विधायक बलदेव शर्मा, भोरंज के पूर्व विधायक कमलेश कुमारी, बड़सर भाजपा चुनाव प्रभारी त्रिलोक जमवाल सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

इंद्रदत्त लखनपाल ने नामांकन पत्र में शामिल होने वाले लोगों का किया आभार व्यक्त 
वहीं इस मौके पर बड़सर भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत्त लखनपाल ने नामांकन पत्र में शामिल होने वाले लोगों का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि नामांकन दाखिल होने के बाद अपने-अपने बूथ पर प्रचार के लिए डट जाएंगे. इसके साथ ही कहा कि पहले भी बड़सर की जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया. इस दौरान उन्होंने आगे भी आशीर्वाद की अपील की है.

ये भी पढ़ें- Kangra में बने बाढ़ जैसे हालात, खेत घरों और मार्किट में गाद से हुआ भारी नुकसान

बड़सर की जनता से कीमती वोट मांगने के लिए आए हैं-अनुराग सिंह ठाकुर
वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि वह आज बड़सर की जनता से कीमती वोट मांगने के लिए आए हैं. उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. इस दौरान बड़सर की जनता में काफी उत्साह देखने को मिला. केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि इस बार मौका मिला है लोकसभा और विधानसभा का उपचुनाव भी है. 

ये भी पढ़ें- Naina Devi के दंगल में ईरानी पहलवान मिर्जा ने महाराष्ट्र के पृथ्वीराज को हराया

कांग्रेस ने केवल आरोप लगाने का ही किया काम- अनुराग सिंह ठाकुर
केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने लोकसभा की चारों सीटों पर जीत दर्ज करने, वहीं उपचुनाव में 6 विधानसभा सीटों को भी जीतने का दावा किया. केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस की 14 महीने की सरकार ने विकास कार्य पूरी तरह से ठप्प कर दिए हैं. उन वायदों को कांग्रेस ने पूरा नहीं किया है. केवल आरोप लगाने का ही काम किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news