RR vs LSG Dream11: जयपुर में राजस्थान से भिड़ेगी लखनऊ, जानें किन 11 खिलाड़ियों पर दांव लगाकर जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम

RR vs LSG Dream11: IPL 2023 Live – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 26वां मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम के बीच खेला जाएगा, जहां पर राजस्थान रॉयल्स की टीम पहली बार सवाई मानसिंह के स्टेडियम में खेलती नजर आएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2023, 04:10 PM IST
  • पहले और दूसरे नंबर की टीम को बीच होगा मुकाबला
  • जानें कैसी रहेगी सवाई मान सिंह की पिच
RR vs LSG Dream11: जयपुर में राजस्थान से भिड़ेगी लखनऊ, जानें किन 11 खिलाड़ियों पर दांव लगाकर जीत सकते हैं करोड़ों के इनाम

RR vs LSG Dream11: IPL 2023 Live – इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 26वां मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम के बीच खेला जाएगा, जहां पर राजस्थान रॉयल्स की टीम पहली बार सवाई मानसिंह के स्टेडियम में खेलती नजर आएगी. राजस्थान की टीम ने इससे पहले अपने होम ग्राउंड के मैच गुवाहाटी के मैदान पर खेले थे. जहां लखनऊ की टीम अपना आखिरी मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ हारकर आ रही है तो वहीं पर राजस्थान रॉयल्स ने पहली बार गुजरात के खिलाफ जीत हासिल की थी.

पहले और दूसरे नंबर की टीम को बीच होगा मुकाबला

राजस्थान रॉयल्स की टीम फिलहाल 8 अंक के साथ अंकतालिका में टॉप पर काबिज है तो वहीं पर लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीम दूसरे पायदान पर काबिज है. दोनों ही टीमों ने इस सीजन अब तक शानदार प्रदर्शन किया है लेकिन लखनऊ के लिए राजस्थान को उसी के घर पर हराना आसान नहीं होने वाला है. इस मैच से पहले आइये एक नजर उन खिलाड़ियों पर डालें जो कि फैंटेसी एप्स पर आपको करोड़ों का इनाम जिता सकते हैं.

जानें कैसी रहेगी सवाई मान सिंह की पिच

इस सीजन पहली बार जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम के मैदान पर मैच खेला जा रहा है, जो कि बल्लेबाजों के लिये स्वर्ग माना जाता है. यहां पर आउटफील्ड बहुत तेज है जिसके चलते रन तेजी से बनते हैं. आंकड़ों के आधार पर यह मैदान रन चेज करने वाली टीम को ज्यादा फायदा देता है, जहां पर पारी का औसत स्कोर 180 रन है.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आईपीएल 2023, मैच 26, RR vs LSG

दिनांक और समय: 19 अप्रैल, शाम 7:30 बजे

स्थान: सवाई मानसिंह स्टेडियम

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- केएल राहुल

उपकप्तान- संजू सैमसन

विकेटकीपर- निकोलस पूरन

बल्लेबाज- शिमरोन हेटमायर, जोस बटलर, मार्कस स्टोइनिस

ऑलराउंडर- क्रुणाल पांड्या, रविचंद्रन अश्विन

गेंदबाज- युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, मार्क वुड

राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

RR की संभावित प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन, शिमरोन हेटमेयर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, एडम जम्पा, संदीप शर्मा.

इम्पैक्ट प्लेयर: रियान पराग

LSG की संभावित प्लेइंग इलेवन: काइल मेयर्स, केएल राहुल, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टॉयनिस, निकोलस पूरन, क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, युधवीर सिंह, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मार्क वुड.

इम्पैक्ट प्लेयर: आयुष बडोनी

इसे भी पढ़ें- RCB vs CSK, IPL 2023: कॉन्वे ने बताया सीएसके का गेमप्लान, कैसे चेन्नई जीतेगी 5वां खिताब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़