वोटिंग से दो दिन पहले कश्मीर में दहशतगर्दी! आतंकियों ने जयपुर के टूरिस्ट कपल को मारी गोली; पूर्व सरपंच की हत्या

Terrorists Attack in J&K: बारामूला में लोकसभा चुनाव से दो दिन पहले आतंकवादियों ने शनिवार रात कश्मीर में दो स्थानों पर हमले किए. इन हमलों में शोपियां में एक पूर्व सरपंच की मौत हो गई और अनंतनाग में राजस्थान का एक दंपती घायल हो गया. अधिकारियों ने बताया कि पहला हमला पहलगाम के निकट एक खुले पर्यटक शिविर पर हुआ और दूसरा दक्षिण कश्मीर के हिरपोरा में पूर्व सरपंच पर हुआ.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2024, 08:55 AM IST
  • आतंकियों ने दंपती पर किया हमला
  • पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या
वोटिंग से दो दिन पहले कश्मीर में दहशतगर्दी! आतंकियों ने जयपुर के टूरिस्ट कपल को मारी गोली; पूर्व सरपंच की हत्या

नई दिल्लीः Terrorists Attack in J&K: बारामूला में लोकसभा चुनाव से दो दिन पहले आतंकवादियों ने शनिवार रात कश्मीर में दो स्थानों पर हमले किए. इन हमलों में शोपियां में एक पूर्व सरपंच की मौत हो गई और अनंतनाग में राजस्थान का एक दंपती घायल हो गया. अधिकारियों ने बताया कि पहला हमला पहलगाम के निकट एक खुले पर्यटक शिविर पर हुआ और दूसरा दक्षिण कश्मीर के हिरपोरा में पूर्व सरपंच पर हुआ. 

आतंकियों ने दंपती पर किया हमला

कश्मीर जोन पुलिस ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, 'आतंकवादियों ने अनंतनाग के यन्नार में जयपुर (राजस्थान) की रहने वाली महिला फराह और उनके पति तबरेज पर गोलीबारी की और उन्हें घायल कर दिया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.' 

 

पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या

अधिकारियों ने बताया कि आधे घंटे के भीतर एक अन्य हमले में आतंकवादियों ने रात लगभग साढ़े दस बजे शोपियां के हिरपोरा में पूर्व सरपंच ऐजाज शेख की गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि अनंतनाग और शोपियां के इलाकों की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है. 

 

कल अनंतनाग-राजौरी सीट पर होनी है वोटिंग

एक के बाद एक हमले ऐसे समय में हुए हैं जब अनंतनाग-राजौरी सीट पर संसदीय चुनाव के लिए प्रचार जारी है. बारामूला में आम चुनाव के पांचवें दौर में 20 मई को मतदान होगा. नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सहित जम्मू-कश्मीर के राजनीतिक दलों ने हमलों की निंदा की.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़