PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, शख्स बोला- कांग्रेस की सरकार आई तो...

कर्नाटक के एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस मामले में शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. जिस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, उसका नाम मोहम्मद रसूल है. रिपोर्ट्स की मानें, तो मोहम्मद रसूल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उसे तलवार लहराते देखा गया. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 5, 2024, 11:37 AM IST
  • वीडियो के जरिए शख्स ने दी थी धमकी
  • मोहम्मद रसूल की तलाश में जुटी पुलिस
PM मोदी को मिली जान से मारने की धमकी, शख्स बोला- कांग्रेस की सरकार आई तो...

नई दिल्लीः कर्नाटक के एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी है. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस मामले में शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. जिस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, उसका नाम मोहम्मद रसूल है. रिपोर्ट्स की मानें, तो मोहम्मद रसूल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें उसे तलवार लहराते देखा गया. 

वीडियो के जरिए शख्स ने दी थी धमकी 
इस वीडियो में रसूल कहा रहा था कि अगर देश में कांग्रेस की सरकार आई, तो वह पीएम मोदी को मौत के घाट उतार देगा. इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कर्नाटक के सुरपुर पुलिस ने मोहम्मद रसूल कद्दरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. रसूल के खिलाफ इंडियन पेनल कोड (आईपीसी) के सेक्शन 505 (1) (बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हुई है. 

मोहम्मद रसूल की तलाश में जुटी पुलिस 
एफआईआर दर्ज करने के बाद सुरपुर पुलिस मोहम्मद रसूल कद्दरे की तलाश में जुट गई है. इस सिलसिले में हैदराबाद समेत कई इलाकों में छापेमारी की जा रही है. मोहम्मद रसूल कद्दरे ने फेसबुक पर जिस आईडी के जरिए धमकी भरा वीडियो अपलोड किया था, उस आईडी की जानकारी एएनआई ने दिया है. 

हैदराबाद का रहने वाला है मोहम्मद रसूल कद्दरे
एएनआई की मानें, तो जेडी रसूल नाम के अकाउंट से पीएम को जान से मारने की धमकी मिली. धमकी देने वाला शख्स हैदराबाद का रहने वाला है और फिलहाल वह वहीं रहता है. मोहम्मद रसूल ने रसूल नगर के सरकारी हाई स्कूल से पढ़ाई की है. 

ये भी पढ़ेंः UP Police paper leak case: कौन है IPS रेणुका मिश्रा? जिनकी पेपर लीक मामले में CM योगी ने की छुट्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़