Vikrant Massey स्टारर 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीजर रिलीज, साबरमती एक्सप्रेस के दर्दनाक हादसे की दिखी झलक

The Sabarmati Report Teaser release: एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' की टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में साबरमती की दर्दनाक कहानी की झलक देखने को मिली है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 28, 2024, 03:14 PM IST
  • 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीजर रिलीज
  • विक्रांत मैसी का दिखा दमदार अवतार
Vikrant Massey स्टारर 'द साबरमती रिपोर्ट' का टीजर रिलीज,  साबरमती एक्सप्रेस के दर्दनाक हादसे की दिखी झलक

नई दिल्ली:The Sabarmati Report Teaser release: 'द साबरमती रिपोर्ट' के मेकर्स ने एक दिल को झकझोर देने वाली कहानी लेकर आ रहे हैं, जो 27 फरवरी 2002 को गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में घटी थी. फिल्म 3 मई 2024 को रिलीज की जाने वाली है. 

मेकर्स ने आखिर में मच अवेटेड टीजर को रिलीज कर दिया है. इस दुखद घटना को साफ तौर से दर्शकों के सामने पेश किया गया है.  'द साबरमती रिपोर्ट' के टीजर ने 22 साल तक छिपे अनजाने तत्वों की एक झलक दी है, जब साबरमती एक्सप्रेस में दुखद घटना घटी थी.

टीजर में लीड एक्टर विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा नजर आ रहे है. तीनों स्टार्स का किरदार काफी दमदार नजर आ रहा है.  डायलॉग टीजर के विजुअल्स का असर और भी बढ़ता है, जो टीजर के दौरान सुनने मिलते हैं. टीज़र सिर्फ एक झलक है, फिल्म तो अभी बाकी है....

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

मेकर्स ने उन लोगों को यादकर एक वीडियो भी रिलीज किया था, जो गोधरा बर्निंग ट्रेन दुर्घटना में अपनी जान खो चुके थे. इस एंगेगिंग वीडियो ने एक इमोशनल माहौल बनाया और सच्चाई को देखने की जिज्ञासा को बढ़ाया, कि सच में 27 फरवरी 2002 की सुबह, गोधरा रेलवे स्टेशन के पास क्या हुआ था.

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के एक डिविजन, बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रेजेंट, ए विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन, ‘द साबरमती रिपोर्ट’ जिसमें विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं. रंजन चंदेल द्वारा डायरेक्टेड और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा प्रोड्यूस है. 

ये भी पढ़ें- Akshaye Khanna Birthday: 49 साल के अक्षय खन्ना हैं आज भी जी रहे हैं सिंगल लाइफ, कपूर खानदान की इस लाडली बिटिया से होते-होते रह गई थी सगाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़