मां बनने के बाद विक्रांत मैसी की वाइफ रहती हैं नाराज, एक्टर ने बताई वजह

vikrant massey fatherhood: विक्रांत मैसी इन दिनों अपने फादरहुड के एन्जॉय कर रहे हैं. एक्टर ने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि बेबी होने के बाद उनकी वाइफ नाराज है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2024, 07:52 PM IST
  • विक्रांत मैसी ने पिता बनने का एक्सपीरियंस किया शेयर
  • विक्रांत मैसी ने बताया उनकी पत्नी किस बात से नाराज है
मां बनने के बाद विक्रांत मैसी की वाइफ रहती हैं नाराज, एक्टर ने बताई वजह

नई दिल्ली: विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर हाल ही में पिता बने हैं. विक्रांत इन दिनों अपने फादरहुड को एंजॉय कर रहे हैं. एक्टर ने अपने फादरहुड पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. एक्टर ने बताया है कि उनकी पत्नी किस वजह से नाराज हैं. 

क्यों नाराज रहती हैं पत्नी
विक्रांत ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में पिता बनने के बाद की लाइफ पर बात की. एक्टर ने बोला कि मैं बच्चे को अच्छे से बर्फ दिला देता हूं. डायपर्स चेंज कर देता हू. लेकिन मैं यह ज्यादा नहीं करता हूं. इस वजह से मेरी पत्नी थोड़ा नाराज रहती हैं. लेकिन बेटे को बर्प दिलवाना मेरा काम है. मुझे लगता है कि मैं इस काम में काफी अच्छा हूं. 

लाइफ को बताया शानदार 
फादरहुडपर विक्रांत बोले- यह बहुत शानदार है, यह एक ऐसी लाइफ है जिसके बारे में मैं हमेशा सोचता है. मैं इस अपने शब्दों में बया नहीं कर सकता हूं, क्योंकि यह बेहद स्पेशल फीलिंग है. इसे शब्दों में समझाना मुश्किल है. 

विक्रांत का वर्कफ्रंट 
विक्रांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्टर 12वीं फेल में नजर आए थे. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. फिल्म को दर्शकों और  क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म इंडस्ट्री ने फिल्म की जमकर तारीफ की थी.  12वीं फेल फिल्म आईपीएस मनोज कुमार शर्मा की कहानी पर आधारित है. 

ये भी पढ़ें- Tanushree Dutta Birthday: तनुश्री दत्ता अपनी पहली फिल्म से मचाया था तहलका, लेकिन एक हादसे ने बर्बाद कर दिया करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़