सांवला दिखने के लिए मेकअप नहीं, बल्कि घंटों धूप में बैठे रहते थे विक्रांत मैसी

साल 2023 में रिलीज '12वीं फेल' से विक्रांत मैसी को सफलता मिली है. इस फिल्म के लिए विक्रांत मैसी ने खुद को धूप में बैठकर टैन किया था, इस वजह से उन्हें फिल्म में मेकअप की जरुरत नहीं पड़ी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2024, 04:34 PM IST
  • विक्रांत मैसी ने फिल्म 12वीं फेल के लिए किया ये काम
  • सांवला दिखने के लिए विक्रांत मैसी नहीं किया था मेकअप
सांवला दिखने के लिए मेकअप नहीं, बल्कि घंटों धूप में बैठे रहते थे विक्रांत मैसी

नई दिल्ली:  विक्रांत मैसी लंबे समय से एक्टिंग जगत में स्ट्रगल कर रहे हैं. साल 2023 में फिल्म 12वीं फेल से उन्हें अपार सफलता मिली है. 20 करोड़ में बनी फिल्म ने 70.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी. हाल ही विक्रांत मैसी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए एक किस्सा शेयर किया है. विक्रांत ने इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने इस रोल को निभाने के लिए क्या-क्या किया था. 

तैयारी में लगे डेढ़ साल 
विक्रांत मैसी ने जीक्यू इंडिया को दिए इंटरव्यू ने बताया है कि उन्होंने 12 वीं फेल के दौरान सांवला दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया था. विक्रांत ने बताया है उन्होंने लगभग डेढ़ साल तक 12वीं फेल के लिए तैयारी की थी. शूटिंग शुरू करने से पहले उन्होंने सांवला दिखने के लिए अपने आपको धूप में टैन किया था. टैनिंग के समय उनकी स्किन जल गई और वह डर गए.  उन्हें लगने लगा कि कुछ समय के लिए शूटिंग को आगे बढ़ाना होगा. 

क्या बोले डायरेक्टर 
विक्रांत ने शेयर किया जब उनकी स्किन जल गई थी वह भागते-दौड़ते विधु विनोद चोपड़ा के पास पहुंचे. उन्होंने बताया कि टैनिंग के दौरान स्किन जल गई है. विक्रांत को देख विधु विनोद चोपड़ा खुश हो गए, उन्होंने विक्रांत को बोला कि यह वरदान है और अब हमें मेकअप की जरूरत नहीं पड़ेगी. हम ऐसे ही शूट करेंगे. 

करियर की हिट फिल्म 
विक्रांत मैसी लंबे समय से एक्टिंग कर रहे हैं. टीवी सीरियल से लेकर वेब सीरीज में विक्रांत मैसी काम कर चुके हैं. विक्रांत मैसी को वो पहचान नहीं मिली थी जिसके वह हकदार थे. विक्रांत मैसी के करियर के लिए फिल्म 12वीं हिट साबित हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुआ था. इस फिल्म से विक्रांत के काम की काफी तारीफ हुई. इस फिल्म से विक्रांत को वो पहचान मिली है जिसके वे हकदार थे. 

ये भी पढ़ें- Ram Charan पर किए कमेंट के कारण Shahrukh Khan हो रहे ट्रोल, गुस्साईं मेकअप आर्टिस्ट ने छोड़ी पार्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़