Twinkle Khanna: शाहरुख खान के साथ इस गाने के शूट के लिए भूखी रही थीं ट्विंकल खन्ना, सालों बाद किया खुलासा

Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की बेहतरी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर के अपनी अलग पहचान बनाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2023, 02:47 PM IST
    • शाहरुख के साथ शूटिंग के दौरान भूखी रही थीं ट्विंकल खन्ना
    • एक्ट्रेस ने सालों बाद शेयर किया फिल्म से जुड़ा मजेदार किस्सा
Twinkle Khanna: शाहरुख खान के साथ इस गाने के शूट के लिए भूखी रही थीं ट्विंकल खन्ना, सालों बाद किया खुलासा

नई दिल्ली: Twinkle Khanna: ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की बेहतरी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर के अपनी अलग पहचान बनाई है. एक्ट्रेस आज के समय में भले ही बॉलीवुड से दूर हैं पर एक्ट्रेस अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.  हाल ही में  एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ 'बादशाह' फिल्म की सूटिंग से जुड़े एक किस्से का खुलासा किया है.

ट्विंकल खन्ना को क्यों रहना पड़ा था भूखा 

ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज को लेकर अक्सर लाइमलाइट में छाईं रहती हैं.  हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'बादशाह' में शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर कई खुलासे किए. एक्ट्रेस ने बताया कि शाहरुख खान के साथ फिल्म बादशाह की शूटिंग के दौरान, उन्होंने आउटफिट में फिट होने के लिए खुद को भूखा रखा और एक हफ्ते तक सिर्फ चने खाए थे.

डर गई थीं ट्विंकल खन्ना

किस्सा बताते हुए एक्ट्रेस ने आगे ने बताया कि उनका पेट 'मोहब्बत हो गई' गाने की शूटिंग के दौरान गैस का गोला बन गया था. उन्होनें कहा, 'यह मेरा खाना था और इस गाने में शाहरुख खान को मुझे उठाना था. मैं इतना डर गई थी कि मैं गैस कनस्तरों की तरह फट जाउंगी. उस वाक्ये को याद करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कहा कि 'अगर मुझे किसी भी फिल्म में मनीष मल्होत्रा के कपड़े पहनने होते थे तो इसका मतलब साफ था कि या तो मैं खाना नहीं खाती थी या फिर मुझे पेट अंदर की तरफ पिचकाना होता था. फिल्म के एक गाने में मैं पूरे 1 हफ्ते तक चना खाकर रही'.

इन दिनों क्या कर रही हैं ट्विंकल खन्ना?

ट्विंकल खन्ना के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड बहुत ज्यादा फिल्में नहीं की. अक्षय कुमार से शादी के बाद वो घर परिवार को लेकर ज्यादा डेडिकेटेड रहने लगीं थीं. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी राइटिंग स्किल्स पर काम कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की एक किताब भी लॉन्च हुई थी.

ये भी पढ़ें- OTT Release This Week: साल के अंत में ओटीटी पर मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज, वीकेंड से पहले सेव कर लीजिए पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़