छोटे मियां टाइगर श्रॉफ बड़े मियां अक्षय कुमार को रंग लगाने से चूके, ऐसे फ्लॉप हुआ प्लान, वायरल हुआ वीडियो

Tiger Shroff-Akshay Kumar Holi: बड़े मियां छोटे मियां  एक्टर्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का होली वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 25, 2024, 11:36 AM IST
  • टाइगर श्रॉफ ने होली पर खुद पर ही डाला रंग
  • अक्षय कुमार ने किया प्लान फ्लॉप
छोटे मियां टाइगर श्रॉफ बड़े मियां अक्षय कुमार को रंग लगाने से चूके, ऐसे फ्लॉप हुआ प्लान, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली:Tiger Shroff-Akshay Kumar Holi: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. लंबे समय के बाद अब आखिरकार अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. इस बीच दोनों एक्टर्स का होली फन वीडियों फैंस का दिल जीत रहा है.

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों मस्ती करते दिख रहे हैं. वीडियो की शुरुआत अक्षय से होती है, जो अपने हाथ में छुपाकर कुछ लेकर निकलते हैं. जैसे ही वह घर से बाहर आते हैं टाइगर पहले से ही रंग की बाल्टी लिए खड़े रहते हैं. तभी अक्षय अपने हाथ में नरियल लिए टाइगर को डराते हैं और खुद से ही उनके रंगवा देते हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फैंस पसंद आया वीडियो

अक्षय ने कैप्शन में लिखा- 'बुरा न मनो होली है...' फैंस को दोनों स्टार्स का होली वाला ये फनी अंदाज काफी पसंद आया है. वहीं फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. लोगों ने कमेंट में लिखा फिल्म के प्रमोशन का तरीका थोड़ा कैजुअल है. वहीं अन्य लोग भी स्टार्स को होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी बड़े मियां छोटे मियां

बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनीं है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार फुल एक्शन मोड में दिखने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Bachchan Holi 2024: तलाक की खबरों के बीच होलिका दहन में बच्चन परिवार संग दिखीं ऐश्वर्या राय, फोटोज हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़