The Sabarmati Report: पत्रकार के रोल में दिखे विक्रांत मैसी, 'गोधरा कांड' की दिखाई झलक

The Sabaramati Report: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' का वीडियो शेयर कर श्रद्धांजलि शेयर की है. द साबरमती रिपोर्ट 3 मई 2024 को रिलीज होगी. द साबरमती रिपोर्ट में दिल को झकझोर देने वाली कहानी दिखाई जाएगी. 

Written by - IANS | Last Updated : Feb 27, 2024, 11:00 PM IST
  • विक्रांत मैसी स्टारर 'द साबरमती रिपोर्ट'
  • गोधरा कांड में मारे गए 59 लोगों को श्रद्धांजलि
The Sabarmati Report: पत्रकार के रोल में दिखे विक्रांत मैसी, 'गोधरा कांड' की दिखाई झलक

नई दिल्ली The Sabaramati Report: विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' 3 मई 2024 को रिलीज होगी. फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को घोषणा की कि यह फिल्म 22 साल पहले गोधरा कांड में अपनी जान गंवाने वाले 59 निर्दोष लोगों को श्रद्धांजलि है. फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' गोधरा कांड से प्रेरित है. फिल्म की कहानी दिल दहला देने वाली है.

गुजरात के गोधरा स्टेशन की कहानी बताती है फिल्म 

 यह फिल्म 27 फरवरी 2002 की सुबह गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटनाओं की कहानी बताती है. फर्स्ट लुक वीडियो में विक्रांत को एक पत्रकार के रूप में दिखाया गया है, जो एक न्यूज रूम में बैठे हैं और न्यूज पढ़ रहे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, ''मैं हूं साबर कुमार. 

साबरमती एक्सप्रेस का जलना दुर्घटना नहीं थी
आज 27 फरवरी 2002 को साबरमती एक्सप्रेस नाम की एक ट्रेन अयोध्या से चल के गुजरात के गोधरा स्टेशन पर एक दुर्घटना में जल गई.'' विक्रांत एक चौंकाने वाला ठहराव लेते हैं और कहते रहते हैं, "साबरमती एक्सप्रेस का जलना दुर्घटना नहीं थी सर..." फिर, घटना की ऑरिजनल क्लिप की कुछ झलकियां दिखाईं." 

3 मई को रिलीज होगी फिल्म
बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिवीजन, विक्रांत, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा स्टारर विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन 'द साबरमती रिपोर्ट' प्रस्तुत करता है. यह फिल्म रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा निर्मित है. फिल्म 3 मई 2024 को रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: कैमरा के पीछे मस्ती करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'क्रू' के सेट का BTS वीडियो हुआ वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़