पति को छोड़ इनके साथ घूमने निकलीं Taapsee Pannu, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हसीन दिलरुबा को लेकर चर्चा में हैं. इस एक्ट्रेस की विकेशन फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 6, 2024, 01:11 PM IST
  • विकेशन पर निकलीं तापसी पन्नू
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं फोटोज
पति को छोड़ इनके साथ घूमने निकलीं Taapsee Pannu, एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

नई दिल्ली:Taapsee Pannu: हसीन दिलरुबा एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने बीते दिनों अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बोए से शादी उदयपुर में चुपचाप शादी कर ली थी. अब शादी के बाद हाल ही में तापसी पन्नू वेकेशन मनाने अपनी टोली के साथ निकल गई हैं.

फूलों के बगीचे में दिखीं तापसी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विकेशन की कई खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. पहली फोटो में एक्ट्रेस झूले पर बैठी हुईं नेचर का आनंद ले रही हैं. उनके पीछे अलग-अलग रंग के फूल का बगीचा है. वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी दोनों बहनों के साथ बैठी हुई हैं. तीसरी फोटो में वह व्हाइट स्वेटर और हाथ में फूल पकड़े हुए अपनी बहन के साथ दिख रही हैं.

एक्ट्रेस के पति नहीं आए नजर

शादी के बाद Taapsee Pannu ने पहली बार विकेशन पर आई हैं. विकेशन पर एक्ट्रेस के पति नजर नहीं आए. तापसी पन्नू पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर लाइम लाइठ में थीं. उन्होंने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बोए से उदयपुर में शादी की. शादी की फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो चुकी हैं.

फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का अंदाज

इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "बहुत खूबसूरत तापसी दीदी" दूसरे ने लिखा, "किसी ने भी इन तस्वीरों में इन दोनों बहन के बीच का प्यार नोटिस नहीं किया होगा. आपने वही स्वेटर पहना है, जो आपकी बहन ने लास्ट फोटो में पहना था."

ये भी पढ़ें- 6 साल में टूटी पहली शादी, पिता की राह पर चलकर हनुमान बनकर घर-घर फेमस हुए Vindu Dara Singh

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़