Sonu Sood का व्हाट्सएप क्यों हुआ बंद! नाराजगी जाहिर करते हुए एक्टर ने ट्वीट पर कही ये बात

Sonu Sood: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंनेएक्स हैंडल पर एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. ट्वीट में एक्टर ने बताया है कि उनका व्हाट्सएप अकाउंट बंद हो गया है और 36 घंटे बाद भी उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 27, 2024, 11:38 PM IST
    • सोनू सूद का व्हाट्सएप हुआ बंद
    • किस बात से नाराज हुए एक्टर
Sonu Sood का व्हाट्सएप क्यों हुआ बंद! नाराजगी जाहिर करते हुए एक्टर ने ट्वीट पर कही ये बात

नई दिल्ली: Sonu Sood: बॉलीवुड एक्टर और 'गरीबों के मसीहा' कहे जाने वाले सोनू सूद अपनी सादगी और विनम्रता के लिए जाने जाते हैं. कोरोना वायरस के समय कई लोगों की मदद की थी जिसे कोई भूल नहीं सकता. एक्टर समय समय पर अपने फैंस के साथ भी बातचीत करते रहते हैं. हालांकि, इन दिनों उनको व्हाट्सएप अकाउंट से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

सोनू सूद का व्हाट्सएप अकाउंट हुआ बंद

सोनु सूद ने हमेशा बु्रे वक्त में लोगों की मदद की है. अब एक्टर खुद एक परेशानी में फंस गए हैं और अन्य लोगों की मदद नहीं कर पा रहे हैं. बता दें कि एक्टर का व्हाट्सएप अकाउंट पिछले 36 घंटों से एक्टिव नहीं है और एक्टर ने कंपनी से इसे ठीक करने की अपील की है. एक्स पर कंपनी को टैग करते हुए सोनू ने लिखा, 'व्हाट्सएप, अभी भी मेरा अकाउंट काम नहीं कर रहा है. दोस्तों जागने का समय आ गया है. 36 घंटे से ज्यादा हो गए. सैकड़ों जरूरतमंद लोग मदद के लिए पहुंचने की कोशिश कर रहे होंगे. जल्दी से जल्दी सीधे मेरे अकाउंट पर मैसेज भेजें.' 

 एक्टर ने पोस्ट कर जताई नाराजगी 

सोनू सूद ने पहले इस दिक्कत को एक्स पर शेयर किया था और लिखा था, 'मेरा नंबर व्हाट्सएप पर काम नहीं कर रहा है. मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ा है. मुझे लगता है कि आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को अपग्रेड करने का समय आ गया है.' इस परेशानी को बताते हुए सोनू ने अपने व्हाट्सएप अकाउंट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए. वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनू सूद जल्द ही 'फतेह' में नजर आएंगे. फिल्म का टीजर इसी साल मार्च में रिलीज किया गया था. फिल्म की टैगलाइन 'नेवर अंडरएस्टीमेट ए नोबडी' सबसे अलग है, हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि सूद अपनी फिल्म में किस 'कोई नहीं' का जिक्र करते हैं.

ये भी पढ़ें- माता-पिता के कारण Mrunal Thakur ने ठुकरा दी थी फिल्में? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

ट्रेंडिंग न्यूज़