Fateh बनेगी Sonu Sood के लिए सबसे शानदार फिल्म? एक्टर ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Sonu Sood: सोनू सूद अपनी आने वाली फिल्म 'फतेह' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बिच एक्टर ने फिल्म करने का एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

Written by - IANS | Last Updated : Mar 31, 2024, 06:42 PM IST
    • ‘फतेह’ से सोनू सूद करेंगे डायरेक्टोरियल डेब्यू
    • बताया कैसा था फिल्म करने का एक्सपीरियंस
Fateh बनेगी Sonu Sood के लिए सबसे शानदार फिल्म? एक्टर ने शेयर किया एक्सपीरियंस

नई दिल्ली: Sonu Sood: सोनू सूद अपनी आने वाली फिल्म 'फतेह' के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसे उन्होंने एक जबरदस्त एक्शन फिल्म बताया है.

सोशल मीडिया शेयर किया एक्सपीरियंस 

अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए एक अभिनेता और निर्देशक के रूप में अब तक के सबसे संतुष्टिदायक अनुभवों में से एक रही है. सोनू ने एक्स (पहले ट्विटर) पर फिल्म से दो मोनोक्रोम तस्वीरें साझा कीं.

एक्शन फ्रेंचाइजी से डेब्यू 

'फतेह' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे अभिनेता ने वादा किया कि फिल्म में उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. उन्होंने लिखा, 'मैं कई सालों से फिल्में कर रहा हूं. सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करने का सौभाग्य मिला. लेकिन हमेशा ऐसा महसूस होता था कि एक एक्शन फ्रेंचाइजी बनाई जाए जिस पर हम सभी को गर्व हो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

जैकलीन फर्नांडीज और विजय राज 

एक ऐसी एक्शन फिल्म जो अब तक की बेस्ट हो. एक अभिनेता और निर्देशक के रूप में 'फतेह' अब तक का सबसे संतुष्टिदायक अनुभव रहा है.' फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और विजय राज भी हैं. यह एक पूर्व गैंगस्टर के बारे में है जिसे एक युवा महिला की सुरक्षा के लिए नियुक्त किया गया था.

ये भी पढ़ें- The Great Indian Kapil Show: एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा ले रहे करोड़ो की रकम! बाकी स्टारकास्ट की फीस कर देगी हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़