जब सलमान-शाहरुख ने बादशाह के सामने किया पैचअप! रैपर ने शेयर किया किस्सा

पॉपुलर रैपर बादशाह ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में सलमान खान और शाहरुख खान के पैचअप के बारे में बताया है. सिंगर से बताया है कि जब उनका पैचअप हुआ था तो उस दौरान वह शाहरुख खान से मिलने गए थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2023, 07:31 PM IST
  • जब शाहरुख से मिलने पहुंचे बादशाह
  • सलमान खान को देख रह गए दंग
जब सलमान-शाहरुख ने बादशाह के सामने किया पैचअप! रैपर ने शेयर किया किस्सा

नई दिल्ली:  'जुगनू', 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है', 'डीजे वाले बाबू' और कई अन्य गानों के लिए मशहूर रैपर बादशाह ने हाल ही में उस समय को याद किया जब उन्होंने बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान से मुलाकात की थी. उस वक्त दोनों एक्टर्स का पांच साल चला विवाद खत्म ही हुआ था.  

जब शाहरुख खान से मिलने गए बादशाह 
रैपर ने खुलासा किया कि उनके मैनेजर ने उनसे कहा था कि शाहरुख उनसे मिलना चाहते हैं. जब वह वहां पहुंचे तो उन्होंने सलमान को शाहरुख के साथ पाया. दोनों एक-दूसरे के साथ अपने किस्से शेयर करने में बिजी थे.

अभी-अभी हुआ पैचअप
बादशाह ने कहा, ''मैं शाहरुख खान और सलमान खान से एक अवॉर्ड शो के बैकस्टेज पर मिला था. मुझे लगता है कि जाहिर तौर पर उनका अभी-अभी पैच-अप हुआ था. मुझे याद है कि मेरे मैनेजर ने मुझसे कहा था, 'शाहरुख सर आपको बुला रहे हैं. मैं उनसे मिलने गया, सलमान सर भी वहां थे.''

बादशाह ने पॉडकास्ट में किया खुलासा 
उन्होंने राज शमानी को उनके पॉडकास्ट पर बताया, ''वे आपस में बातें कर रहे थे. मैं वहीं खड़ा उन्हें देख रहा था. बाद में खाना परोसा गया और उन्होंने मुझे बिरयानी खिलाई. वे एक-दूसरे के साथ किस्से शेयर कर रहे थे और मैं उन्हें सुन रहा था. फिर मुझे जाना पड़ा.''

कैटरीना की जन्मदिन पार्टी में हुई थी लड़ाई 
कैटरीना कैफ की जन्मदिन की पार्टी में 2008 में एक घटना के बाद शाहरुख और सलमान खान के बीच मनमुटाव सामने आया था. दोनों खानों के बीच हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को पांच सालों तक ध्रुवीकृत किया गया. इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र किसी भी सुपरस्टार से निकटता के आधार पर पक्ष लेते थे. फिर 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ये दोनों खान एक बार फिर से साथ आ गए.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: Aamna Sharif Birthday: कभी मासूम कशिश, तो कभी कोमोलिका बन आमना शरीफ ने जीता फैंस का दिल, इस फील्ड में कमाना चाहती थी नाम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़