Sara Ali Khan को होती है बाकी एक्ट्रेसेस की इस बात से चिढ़, बोलीं- 'दूसरी एक्ट्रेसेस करती हैं कॉपी'

Sara Ali Khan: सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. इस बीच उन्होंने मर्डर मुबारक की प्रमोशन के दौरान अपने फेमस अंदाज 'नमस्ते दर्शकों' पर बात की और बताया कि जब दूसरी एक्ट्रेसेज इसे कॉपी करते हैं तो वह परेशान होती हैं.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 15, 2024, 09:20 PM IST
    • दूसरी एक्ट्रेसेज से तंग आ गई हैं सारा अली खान
    • स्टाइल में नमस्ते करने के लिए फेमस हैं सारा
Sara Ali Khan को होती है बाकी एक्ट्रेसेस की इस बात से चिढ़, बोलीं- 'दूसरी एक्ट्रेसेस करती हैं कॉपी'

नई दिल्ली: Sara Ali Khan: सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अब इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं. डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं सारा अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए काफी जानी जाती हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर फैंस ने नमस्ते दर्शकों के स्टाइल के लिए भी सारा अली खान खूब लोकप्रिय हैं. आज से सारा अली खान (Sara Ali Khan) का मोस्ट अवेटेड फिल्म मर्डर मुबारक ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हो गई है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा एक बड़ा बयान दिया है और कहा है कि उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं जब दूसरी एक्ट्रेस उनके नमस्ते वाले स्टाइल को कॉपी करें.

सारा को अच्छी नहीं लगती एक्ट्रेसेस की ये हरकत 

मर्डर मुबारक आज से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा ने  मीडिया के साथ बातचीत की थी जिसमें उन्होंने कई सारे टॉपिक्स पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, 'लोगों से नमस्ते करना मेरा तरीका नेचुलर है. ये कोई बनावटी नहीं, मैं ऐसे ही हर किसी से मिलते वक्त नमस्कार करती हूं. अच्छी बात ये है कि मेरे फैंस को भी नमस्ते दर्शकों काफी पसंद आता है. मैं इंडियन आउटफीट में एयरपोर्ट पर जाती हूं और गीली बालों के साथ भी स्पॉट होती हैं, ये सब मेरी हकीकत है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

सारा को इस बात से होती है परेशानी

लेकिन मुझे तब परेशानी होती है जब अन्य एक्ट्रेसेज इसे कॉपी करते हैं. जैसे में प्रशंसक कहते हैं कि देखों सारा को कॉफी कर रही है. इस तरह से सारा अली खान ने बिना किसी का नाम लेते हुए इंडस्ट्री की दूसरी अभिनेत्रियों पर निशाना साधा है. हालांकि, उन्होंने किसी भी एक्ट्रेस का नाम सार्वजानिक रूप से नहीं लिया. 

मर्डर मुबारक के बाद इस फिल्म में दिखेंगी सारा

नेटफ्लिक्स पर मर्डर मुबारक की रिलीज के बाद आने वाले दिनों ओटीटी पर सारा अली खान की एक और फिल्म दस्तक देने वाली है. उनकी इस फिल्म का नाम 'ऐ वतन मेरे वतन' है, जो प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- Ahaan Panday: अहान पांडे को मिला एड शीरन से खास तोहफा, बोले- 'यह सपने के सच होने जैसा'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़