सारा के बढ़ते वजन का जब मां ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

sara ali khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. सारा अली खान ने हाल में बताया है कि जब वह वेकेशन से वापस लौटी थीं उनके बढ़ते वजन को देख उनकी मां ने उनका मजाक उड़ाया था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 23, 2024, 04:00 PM IST
  • सारा के वजन का मां ने उड़ाया मजाक
  • सारा मां अमृता को मानती हैं जरूरी फैक्टर
सारा के बढ़ते वजन का जब मां ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर सारा अली खान के जिम वीडियो वायरल रहते हैं. सारा अली खान ने हाल ही में बताया जब वह वेकेशन से बाद घर लौटी थी, उनका बढ़ता हुआ वजह देख उनकी मां अमृता सिंह ने उनका मजाक बना दिया. 

सारा ने शेयर किया किस्सा 
सारा अली खान हाल ही में बोला कि रियलिटी चेक की जरूरत हर इंसान को होती है. सारा को आईना दिखान के लिए उनकी मां और दोस्त हैं. सारा ने किस्सा शेयर करते हुए बोला- मैं पिछले साल वेकेशन के लिए यूरोप गई थी वहां मेरा वजन बढ़ गया थआ. जब मैं घर वापस लौटी तो मां ने बोला- तुम क्या कर रही हो, क्यो हो रहा है. लोग तुम्हारे बारे में अच्छी बातें लिखते हैं- मां ने गाने का जिक्र करते हुए बोला- तेरे वास्ते फलक से मैं चांद लाऊंगा लेकिन तो खुद ही आसमान की तरह लग रही हो, चांद कहा है. 

मां को बताया सबसे जरूरी फैक्टर 
सारा अली खान ने इंटरव्यू में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में सफलता को ज्यादा सीरियस नहीं लेना चाहिए. वो खुद को जमीन से जुड़ा रखने में यकीन करती है. सारा ने बताया है कि उनकी मां उनकी लाइफ का सबसे जरूरी फैक्टर है. 

सारा अली खान
सारा अली खान हाल ही में फिल्म मर्डर मुबारक और ए वतन मेरे वतन में दिखाई थी. सारा की दोनों फिल्मे ओटीटी पर रिलीज हुई है. सारा अली खान पिछले साल फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आई थी. सारा की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के राजनीति में कदम रखने की खबरों ने क्यों किया मनोज बाजपेयी को दुखी? एक्टर ने किया वजह का खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़