Dream Girl 3: क्या आयुष्मान खुराना की फिल्म से कट गया अनन्या पांडे का पत्ता? इस एक्ट्रेस ने ले ली जगह!

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 3' को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता भी देखने को मिलने लगी है. हालांकि, बताया जा रहा है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस में एक बार फिर से बदलाव किया जा सकता है. रिपोर्ट्स की माने तो इस बार अनन्या पांडे फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 24, 2024, 06:16 PM IST
    • अनन्या को दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता
    • अनन्या पांडे को रिप्लेस कर सकती हैं दोस्त
Dream Girl 3: क्या आयुष्मान खुराना की फिल्म से कट गया अनन्या पांडे का पत्ता? इस एक्ट्रेस ने ले ली जगह!

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही देशभर के दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी. वहीं, वक्त के साथ वह हर बार खुद को साबित भी करते रहे. इसी बीच जब उनकी 'ड्रीम गर्ल' रिलीज हुई तो आयुष्मान का एक अलग ही अंदाज दर्शकों के सामने आया, जिसे देख दुनियाभर के लोग उनकी अदाकारी और कॉमिक टाइमिंग के मुरीद हो गए. इसका दूसरा भाग भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा. इसी सफलता को देखते हुए अब खबरें आ रही हैं कि मेकर्स 'ड्रीम गर्ल 3' भी बनाने जा रहे हैं. वहीं, अब इसकी लीड एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आने लगी है.

अनन्या पांडे की जगह ले सकती हैं सारा

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान के साथ नुरसत भरुचा को देखा गया था. वहीं, इसके दूसरे पार्ट में नुरसत की अनन्या पांडे ने ले ली थी. अब खबर आ रही है कि 'ड्रीम गर्ल 3' में अनन्या को उनकी एक खास दोस्त रिप्लेस करने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'ड्रीम गर्ल 3' में आयुष्मान को सारा अली खान के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो यह पहला मौका होगा जब आयुष्मान और सारा पहली बार किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ काम करेंगे.

आधिकारिक पुष्टि होना बाकी

हालांकि, सारा अली खान 'ड्रीम गर्ल 3' का हिस्सा बनेंगी या नहीं इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. बता दें कि 'ड्रीम गर्ल' को पहली बार 2019 में बड़े पर्दे पर उतारा गया था, जबकि दूसरा 'ड्रीम गर्ल 2' को 2023 में रिलीज किया गया. दोनों ही फिल्मों में आयुष्मान ने पूजा नाम की लड़की बन दर्शकों को खूब गुदगुदाया.

नुसरत हुई थीं निराश

गौरतलब है कि जब 'ड्रीम गर्ल 2' से नुसरत को रिप्लेस किया गया तब एक्ट्रेस ने इस पर दुख भी जताया था. उन्होंने कहा था कि वह 'ड्रीम गर्ल' के सीक्वल का हिस्सा बनना जरूर पसंद करतीं, लेकिन बहुत दुख की बात है कि ऐसा हो ही नहीं पाया.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: आध्या का बर्ताव उड़ाएगा अनुपमा के होश, डिंपल के लिए वनराज से भिड़ेंगे बापूजी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़