Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास की 'सालार' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड! पहले ही दिन कर लिया इतना कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 1: साउथ एक्टर प्रभास की 'सालार पार्ट 1-सीजफायर' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म के अब पहले दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 23, 2023, 05:01 PM IST
    • प्रभास की 'सालार' को मिला खूब प्यार
    • पहले ही दिन किया शानदार कारोबार
Salaar Box Office Collection Day 1: प्रभास की 'सालार' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड! पहले ही दिन कर लिया इतना कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 1: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार पार्ट 1-सीजफायर' आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. 'सालार' की एडवांस बुकिंग के आधार पर अंदाजा लगाया जाने लगा था कि फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग करने जा रही है. हुआ भी कुछ ऐसा ही. पहले ही दिन सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़ फिल्म देखने के लिए उमड़ पड़ी. इसी बीच अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आने लगा है.

ट्रेलर के बाद से ही मिला प्यार

'सालार' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसके लिए जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. वहीं, फिल्म देखकर थिएटर्स से बाहर निकले दर्शकों ने प्रभास पर प्यार लुटाते हुए इसे जबरदस्त एंटरटेनिंग फिल्म बताया है. हालांकि, इसे शाहरुख खान की 'डंकी' के साथ रिलीज किए जाने के कारण इस बात को लेकर थोड़ी असमंजस जरूर थी कि इस क्लैश का असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल सकता है, लेकिन अब 'सालार' के आकंड़े सामने आने के बाद सारी अटकलें धरी की धरी रह गई हैं.

पहले दिन किया इतना कारोबार

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'सालार' ने पहले ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करीब 95 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. यह आंकड़े हिन्दी सहित सभी साउथ की भाषाओं के बताए जा रहे हैं. हालांकि, फिलहाल आधिकारिक डाटा सामने आने पर आंकड़ों में थोड़ा-बहुत बदलाव दिखाई दे सकते हैं. हालांकि, इस कलेक्शन के साथ प्रभास की 'सालार' साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन चुकी है.

वीकेंड पर मिल सकता है फायदा

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी 'सालार' के कलेक्शन में और बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है. माना जा रहा है फिल्म को सोमवार को क्रिसमस और शनिवार-रविवार के वीकेंड का भी फायदा मिल सकता है. ऐसे में उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म अपने पहले ही वीकेंड में अपनी लागत तो आसानी से पार कर ही लेगी.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान देगा ईशा को सरप्राइज, बाल-बाल बचेगी जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़