Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: इस दिन सात फेरे लेंगे रकुल-जैकी, शादी का कार्ड हुआ वायरल

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बी टाउन में एक और कपल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. तैयारियां शुरू हो चुकी हैं...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 14, 2024, 03:01 PM IST
  • रकुल-जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन हुए शुरू
  • शादी का कार्ड हुआ वायरल
Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: इस दिन सात फेरे लेंगे रकुल-जैकी, शादी का कार्ड हुआ वायरल

नई दिल्ली:Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. कुछ दिनों में एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इस बीच एक्ट्रेस का वेडिंग इन्विटेशन कार्ड वायरल हो रहा है.

शादी का कार्ड हुआ वायरल

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं. अब यह कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. शादी के तैयारी के बीच कपल का वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ब्लू और वाइट कलर की थीम पर बने इस कार्ड में गोवा के बीच का लुक देखने को मिल रहा है. कपल 21 फरवरी को सात फेरे लेगा.

बेहद खूबसूरत है वेडिंग कार्ड

शादी का इनविटेशन कार्ड से पता चलता है कि यह शादी नारियल के पेड़ों से घिरे मंडप में समुद्र के किनारे होगी. कार्ड का पहला पेज है जो ब्लू और वाइट की थीम पर है. इसके साथ ही दूसरे पेज पर पिंक कलर की थीम पर मंडप की फोटो बनी है. इसमें फेरे लेने की तारीख लिखी है 21 फरवरी, 2024 है.

शुरू हुई शादी की रस्में

दोनों स्टार के परिवार में शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. हाल ही में रकुल को फैमिली के साथ शॉपिंग करते देखा गया था. इसके पहले एक्ट्रेस के घर में अखंड पाठ हुआ था, जिसकी तस्वीर खुद उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की शादी में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- जब महमूद के प्यार में गिरफ्तार हो गई थीं अरुणा ईरानी! 40 की उम्र में रचाया ब्याह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़