Roadies 19: 'तेरे को औकात दिखाता हूं', गौतम गुलाटी और प्रिंस नरुला के बीच आई हाथापाई की नौबत

Roadies 19: सोनू सूद के जज वाला शो 'रोडीज 19' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. इस बार शो में प्रिंस नरुला और गौतम गुलाटी के बीच काफी झड़प देखने को मिलने वाली है. इसी के साथ अगले एपिसोड के लिए काफी बेसब्री भी बढ़ गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 31, 2023, 01:02 PM IST
  • रोडीज 19 में दिखेगा खूब धमाला
  • आपस में भिड़ेंगे प्रिंस और गौतम
Roadies 19: 'तेरे को औकात दिखाता हूं', गौतम गुलाटी और प्रिंस नरुला के बीच आई हाथापाई की नौबत

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'एम टीवी रोडीज' का हर सीजन हमेशा ही सुर्खियों में रहता है. अब 'रोडीज 19: कर्म या कांड' (MTV Roadies 19) काफी सुर्खियों मे है. शो में सोनू सूद (Sonu Sood) जज के तौर पर नजर आ रहे हैं. वहीं, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), गौतम गुलाटी और प्रिंस नरुला गैंग लीडर के तौर पर दिख रहे हैं. ऐसे में गैंग लीडर्स के बीच भी अक्सर विवाद होते रहते हैं. इस बार गौतम और प्रिंस के बीच काफी झड़प देखने को मिली.

प्रिंस नरुला और गौतम गुलाटी का वीडियो हुआ वायरल

शो के एक एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें गौतम और प्रिंस एक दूसरे से भिड़ने के लिए उतारु दिख रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती चुपचाप एक कुर्सी पर बैठी हैं.

वहीं, उनके सामने प्रिंस नरुला और गौतम गुलाटी आपस में बहस कर रहे हैं. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे के साथ हाथपाई करने के लिए आगे बढ़ने लगते हैं.

सोनू सूद को करना पड़ा बचाव

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रिंस, गौतम से कहते हैं, 'तेरे को सॉरी बोलूं, है कौन तू?' इस पर गौतम कहा, 'नहीं बोल सकता? कौन है तू?' ऐसे ही दोनों के बीच तीखी बहस छिड़ी रहती है और देखते ही देखते दोनों के बीच धक्का-मुक्की होने लगती है. इसके बाद मामला बढ़ता देख सोनू सूद को बीच-बचाव करने के लिए आना पड़ा. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

लगातार सुर्खियों में बना हुआ है शो

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब 'रोडीज 19' चर्चा में है. बल्कि, शुरुआत से ही यह सीजन लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. यह शो शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे एमटीवी पर टेलीकास्ट किया जाता है. टीवी के अलावा इसे जियो सिनेमा पर फ्री देखा जा सकता है. इस सप्ताह प्रिंस और गौतम की लड़ाई के कारण फैंस के बीच अगले एपिसोड के लिए काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13: शिव ठाकरे पर क्यों बुरी तरह भड़क पड़े रोहित शेट्टी? बोले- 'मेरे सामने आवाज ऊंची मत करो'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़