माता-पिता के कारण Mrunal Thakur ने ठुकरा दी थी फिल्में? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Mrunal Thakur: टीवी से अपने करियर की शुरआत करने वाली मृणाल ठाकुर अब तक कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने पेरेंट्स के कारण कई फिल्में रिजेक्ट कर दी थीं.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 27, 2024, 09:05 PM IST
    • मृणाल ने इसलिए किया फिल्मों को रिजेक्ट
    • एक्ट्रेस को था माता-पिता की इस बात से डर
माता-पिता के कारण Mrunal Thakur ने ठुकरा दी थी फिल्में? खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

नई दिल्ली: Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर फिल्म इंडस्ट्री की उभरती एक्ट्रेस में से एक हैं. एक्ट्रेस लीक से हटकर फिल्म करने के लिए जानी जाती हैं. मृणाल ने यूं तो कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं मगर एक्ट्रेस को पहचान 'सीता रामम' से मिली. एक्ट्रेस हाल ही में साउथ एक्टर विजय डेवेरकोंडा के साथ फिल्म 'द फैमिली स्टार' में नजर आईं थीं. इस बीच एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलसा किया है कि उनके पेरेंट्स के बताए कुछ कारण के चलते उन्होंने कई फिल्मों के ऑफर ठुकरा दिए थे. 

मृणाल ने इसलिए किया फिल्मों को रिजेक्ट

'जर्सी', 'सीता रामम', 'हाय नन्ना' और 'सुपर 30' समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में iDiva के साथ बातचीत में फिल्मों को रिजेक्ट करने की वजह के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि इसकी वजह थी इंटीमेट सीन थे, लेकिन उनके माता-पिता इस चीज को लेकर सहज नहीं थे. हालांकि, बाद में उन्होंने अपने माता-पिता से बात की और उन्हें समझाया.

'माता-पिता ने नहीं दी थी इसकी इजाजत'

एक्ट्रेस ने बताया कि मैं सच में वैसे सीन करने में सहज नहीं थी, जो इंटीमेट थे. साथ ही माता-पिता ने भी इसकी इजाजत नहीं दी, लेकिन फिर एक ऐसा समय आया कि उन्हें अपने माता-पिता से बात करनी पड़ी. मृणाल ने बताया कि मैं डरी हुई थी. मैं सिर्फ फिल्मों को 'न' कह रही थी, लेकिन कब तक न कहती. फिर एक ऐसा वक्त आया, जब मुझे अपने माता-पिता के साथ बैठकर चर्चा करनी पड़ी. उन्हें बताया कि पापा, कभी-कभी ये चीजें होती हैं, इसलिए मैं फिल्म नहीं छोड़ सकती. मृणाल ने कहा कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को यह यकीन दिलाया कि वह खुद ऐसे सीन करने में सहज नहीं हैं.

किसिंग सीन की वजह से छोड़ी फिल्म

मृणाल ने आगे बताया कि मैं एक फिल्म करने के लिए काफी उत्साहित थी, लेकिन मुझे वह छोड़नी पड़ी, क्योंकि उसमें किसिंग सीन शामिल थे. हालांकि, एक कलाकार के रूप में आपको तैयार रहने की जरूरत है, कभी-कभी यह सीन और स्क्रिप्ट की मांग होती है. अगर आप सहज नहीं हैं, तो आप बता सकते हैं. इसके बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन मैं फिल्में छोड़ती रही.

ये भी पढ़ें-  Miss Universe Buenos Aires 2024: 60 साल की एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज ने रचा इतिहास, अपने नाम किया ताज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

ट्रेंडिंग न्यूज़