GHKKPM New Spoiler: ईशान और रीवा की छिड़ेगी शादी की बात, सवि का फिर होगा झगड़ा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: नए एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि की वजह से ईशान, शुक्ला जी से इस्तीफा मांग लेगा. ऐसे में सवि ईशान पर बुरी तरह से भड़क जाएगी. वह गुस्से में उसकी गाड़ी का शीशा तोड़ देगी और उससे झगड़ने लगेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 8, 2024, 07:13 PM IST
    • सवि और ईशान का होगा झगड़ा
    • शुक्ला जी को धोना नौकरी से हाथ
GHKKPM New Spoiler: ईशान और रीवा की छिड़ेगी शादी की बात, सवि का फिर होगा झगड़ा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि सवि के चाय की दुकान खोलने के कारण पूरा भोसले परिवार बहुत नाराज है. ऐसे में सवि को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि की मदद करने के कारण शुक्ला जी की नौकरी पर मुसीबत बन आई है. ईशान कहेगा कि अगर वो सवि की मदद करना चाहते हैं तो उन्हें अपनी नौकरी से इस्तीफा देना होगा. दूसरी ओर सवि शुक्ला जी का दुकान पर इंतजार करती रहेगी. तभी सवि को पता चलेगा कि उसके कारण शुक्ला जी की नौकरी चली गई है.

शुक्ला जी छोड़ेंगे सवि के लिए नौकरी

बुधवार के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि शुक्ला जी, सवि की दुकान पर आकर कहेंगे कि अब वो नौकरी पर वापस नहीं जाएंगे. उन्होंने नौकरी छोड़ दी है. सवि कहेगी अगर उन्हें निशि काका ने बुरा-भला कहा है तो वह ईशान सर से बात कर सकते हैं. हालांकि, शुक्ला जी उसे बताएंगे कि ईशान ने ही उसे नौकरी से निकाला है. वह बताएंगे कि ईशान ने उनके सामने ऐसी शर्त रखी कि उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ गई. शुक्ला जी कहेंगे कि वो अपनी बहन के ऊपर नौकरी को नहीं चुन सकते. सवि यह बात सुनकर हैरान रह जाएगी.

सवि करेगी ईशान से लड़ाई

सवि गुस्से में ईशान से बात करने के लिए जाएगी. शुक्ला जी उसे रोकने की कोशिश करेंगे, लेकिन सवि एक नहीं सुनेगी. वह जाकर ईशान पर चिल्लाएगी. हालांकि, वह सवि से बिना बात किए ही जाने लगेगा. इसके बाद सवि उसकी गाड़ी पर पत्थर मारकर शीशा तोड़ देगी. ईशान गुस्से में गाड़ी से बाहर आएगा और शीशा तोड़ने का कारण पूछेगा. सवि उससे पूछेगी कि उसने शुक्ला जी को नौकरी से क्यों निकाला? वह कहेगी कि उसकी दुश्मनी वो शुक्ला जी से न निकाले, ये बहुत ओछी हरकत है.

ईशान-रीवा की शादी की होगी बात

ईशान, सवि को बताएगा कि उसने शुक्ला जी से कहा था कि ड्यूटी के समय वह बाहर जाकर काम नहीं कर सकते, वर्ना उन्हें इस्तीफा देना होगा और उन्होंने खुद ही इस्तीफा दे दिया. इसके बाद सवि वीसी को कॉल करेगी ताकि वह खुद पर लगे आरोपों को हटवा सके. दूसरी ओर रीवा की मां और सुरेखा मिलकर ईशान और रीवा की शादी की बात करेंगी. उधर, एक पत्रकार आकर सवि से ईशान के खिलाफ बोलने के लिए कहेगा, लेकिन सवि उसे डांट देगी. वह कहेगी कि वो भोसले परिवार के खिलाफ कोई इंटरव्यू नहीं देगी. हालांकि, जर्नलिस्ट उसे लालच देगा कि अगर उसने ऐसा किया तो उसका रेस्टिकेशन वापस लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अरमान थमाएगा अभिरा को तलाक के पेपर्स, रूही भी करेगी इस तरह परेशान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़