साउथ सुपरस्टार संग फिल्मों में डेब्यू करेंगे धोनी, लाइट, कैमरा, एक्शन के साथ मचाएंगे धमाल

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद महेंद्र सिंह धोनी अब एक फिर अपनी जादू चलाने आ रहे है. जल्द ही उनके फैंस को एक बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 06:28 PM IST
  • फिल्मों में डेब्यू करने को तैयार धोनी
  • साउथ सुपरस्टार संग करेंगे काम
साउथ सुपरस्टार संग फिल्मों में डेब्यू करेंगे धोनी, लाइट, कैमरा, एक्शन के साथ मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपने बल्ला घुमाने के अंदाज से करोड़ो दिलों को अपना मुरीद बनाया है. आज भी धोनी मैदान में एंट्री करते है तो पूरे स्टेडियम का माहौल धौनीमय हो जाता है. हर तरफ बस धोनी का नाम ही सुनाई देता है. धोनी टीम के मैच जीतने की गारंटी थे. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी अब मनोरंजन की दुनिया में एंट्री करने जा रहे हैं. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को भले ही वह छोड़ चुके हो, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स की कमान अभी भी उनके हाथों में हैं. वह अब बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरते नजर आएंगे.

फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे धोनी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेंद्र सिंह धोनी प्रोड्यूसर बनने जा रहे हैं, और वह साउथ के सुपरस्टार विजय थालापति के साथ फिल्म में काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हो गए हैं.

 

इतना ही नहीं इस बड़ी फिल्म में वह कैमियो करते भी नजर आ सकते है. फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है. इस फिल्म को लेकर अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना भी बाकी है.

धोनी के अच्छे दोस्त हैं विजय 

एमएस धोनी और साउथ सुपरस्टार विजय एक दूसरे के काफी करीब हैं. दोनों एक दूसरे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. जानकारी के अनुसार क्रिकेटर ने एक्टर से खुद फोन पर फिल्म के बारे में चर्चा की है.

 

ऐसे में अब विजय धोनी के साथ काम करते हैं या नहीं ये तो समय ही बताएगा, लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विजय धोनी को किसी भी सूरत में न नहीं कहेंगे. जब से ये खबर सामने आई हैं फैंस खुशी के मारे झूम उठे हैं, और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

साउथ में 'थाला' के नाम से जाने जाते हैं धोनी

एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. पूरी दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, वहीं बात अगर साउथ में उनके फैंस की करें तो वह धोनी को प्यार से थाला कहकर बुलाते है, जिसका मतलब होता है सबका लीडर. विजय की फैन फोलॉइंग भी कम नहीं हैं. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि उनकी ये फिल्म सुपरहिट साबित हो सकती है. बता दें, धोनी पर बायोपिक फिल्म बन चुकी है, जिसमें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने उनका किरदार निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें- सुहाना खान ने पैपराजी को किया इग्नोर, कैमरापर्सन ने आने वाली फिल्म की याद दिलाई रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़